Breaking News

शादी रचानें न्यायालय पहुचे दो बच्चों मां बाप


परिवार वालों ने नहीं होने दी युगल बन्दी

कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शादी को लेकर न्यायालय पहुचे एक जोड़ें का मिलन से पूर्व ही वियोग हो गया और दोनों के परिवार वाले उन्हे बापस अपने घर लेते गये।

न्यायालय में शादी करने पहचे इस जोड़े के दो-दो बच्चें है। फिर भी इनका प्रेम इस कदर परवान चढ़ा कि घर वालों से चूपके शादी रचाने का इन्होने मन बना लिया और कुशीनगर जनपद के रवींद्रनगर स्थित जिला एवं सत्र न्यायालय में सोमवार को शादी रचाने चले आये।

न्यायालय के बाहर सरे आम हो रही चर्चाओं के अनुसार कोर्ट मैरिज कराने आई महिला का पति सऊदी रहकर बीवी-बच्चों के लिए मेहनत मजदूरी करता है ताकि परिवार का भरण पोषण कर सके यही नही महिला के दो बच्चे भी हैं। लेकिन पति को क्या पता कि उसके गृहस्थ जीवन में कुछ और भी हो रहा है। उसकी पत्नी को गांव के ही किसी अन्य पुरुष से प्रेम हो गया और दोनों ने शादी करने का मन बना लिया था। यह नही  पुरुष के भी दो बच्चे बताए जाते हैं।

नए सिरे से गृहस्थी बसाने के लिए सोमवार को दोनों रवींद्रनगर स्थित जिला एवं सत्र न्यायालय पर पहुंचे। लेकिन इन्हें किसी परिचित ने देख लिया और गांव में खबर कर दी। अभी इनके कोर्ट मैरिज की प्रक्रिया आगे बढ़े, तब तक दोनों के परिवार वाले पहुंच गए। काफी शोर-शराबा हुआ और दोनों तरफ के लोग बाहर निकल आए। बताया जाता है कि इसकी खबर पुलिस को लग गई। पुलिसकर्मियों ने पुरुष को अपनी बाइक पर बैठा लिया और महिला को चारपहिया गाड़ी में गांववालों के साथ पडरौना कोतवाली ले जाने की बात कहकर लेते गए।

इस संबंध में पडरौना कोतवाली के प्रभारी गोपाल तिवारी हमारे यहां ऐसा कोई मामला नहीं आया है। हो सकता है कि भीड़ हटाने के लिए पुलिस के जवान पडरौना कोतवाली ले जाने की बात बताकर अपने थाने ले गए हों। मामला किसी और थाना क्षेत्र का हो सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR