Breaking News

कुशीनगर में अलग-अलग स्थानों पर दो डूबकर मरे


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अलग-अलग दो युवकों के पानी में डूबने के कारण मौत हो गयी है। एक मूर्ति विसर्जित करने गया था जबकि एक युवक की वह अपने दोस्तों के साथ पोखरे में मछली मारने गया हुआ था।

जानकारी के मुताबिक कुशीनगर में पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम भरपटिया निवासी एक युवक अपने दोस्तों के साथ गांव के पश्चिम स्थित पोखरे में मछली मारने गया हुआ था। उक्त गांव निवासी भोला राजभर पुत्र सुखदेव उम्र 19 वर्ष आज बृहस्पतिवार की सुबह लगभग दस बजे अपने दोस्तों के साथ गांव के पश्चिम स्थित पोखरे में मछली मारने के लिए गया हुआ था। कटिया लगाकर मछली मार रहा था कि उसका पैर फिसल गया जिससे पोखरे मे गिर गया ज्यादा पानी होने के नाते डूबने लगा ऐसा देख दोस्तों ने पानी में कुद कर बचाने का प्रयास किया लेकिन बचा नही सके। ग्रामीणों ने शव को 2 घंटे बाद पोखरे से बरामद कर लिया। तथा युवक का अंतिम संस्कार गांव के पास स्थित एक श्मशान घाट पर कर दिया। 

वही जटहां बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सोनवल के टोला वृदावन निवासी सूरज यादव पुत्र उमा यादव मूर्ति विसर्जन करने गांव के बाहर स्थित पोखरे पर गया था। पोखरे में ज्यादा पानी था। जिससे गहरे पानी में चले जाने के कारण साथ में मौजूद लोगो ने बचाने का प्रयास किया। लेकिन उक्त 13 वर्षीय बालक सूरज यादव पानी में डूब गया। जिसकी घटना स्थल पर ही मोैत हो गयी। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR