Breaking News

कुशीनगर में एक शराबी ने लेली एक जान


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक थाना क्षेत्र अन्र्तगत एक व्यक्ति को शराब पिलाने के बहाने एक ईट भट्ठे पर शराब के नशे में धुत एक शराबी ने ईट से चेहरे व शरीर को कुचलकर लहुलुहान कर दिया। जिसकी बाद में मृत्यु हो गयी। 

प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद कुशीनगर के कुबरेस्थान थानाक्षेत्र अन्र्तगत बढ़बलिया खुर्द गांव के टोला मृतक केश्वर शर्मा के पुत्र उदयभान शर्मा ने पुलिस को दिये तहरीर में कहा है कि कल दिन के एक बजे उसके पिता केश्वर शर्मा को कसया थाना क्षेत्र के जिगना गांव के निवासी राजकुमार पुत्र विशुनी हरैया बुजुर्ग गांव की सीमा में स्थित एक ईट भट्ठा पर ले गये।

वहां पहले से कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के मठिया नरईपुर गांव के निवासी दीना पुत्र ध्रुव प्रसाद व पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के नुनियापट्टी (पाण्डेय टोला) के निवासी अजय पुत्र स्वामीनाथ किसी बात को लेकर आपस में लड़ रहे थे। इन दोनों के बीच वचाव करने केश्वर शर्मा पहुंच गये।

इतना देख शराब के नशे में धुत अजय ने उसके पिता को पटकर सीने पर चढ़ गये और ईट से चेहरे व सिर पर प्रहार कर उन्हे मरणासन्न कर दिया। उदयभान की तहरीर पर पुलिस ने अजय पुत्र स्वामी नाथ समेत ईट भट्ठा मालिक व उनके मुनीब के खिलाफ धारा 304 आईपीसी के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR