Breaking News

कुशीनगर में जे. डब्लु. ओ. का 18 अगस्त को होगा गठन


कुशीनगर। जर्नलिस्ट्स वेलफेयर आर्गनाईजेशन की कुशीनगर जनपद इकाई का गठन आगामी 18 अगस्त को किया जाना है। इसके साथ ही पत्रकारों की हित में दिये गयें मुख्यमंत्री को सम्बोधित मांगों की समीक्षा की जायेगी।

जर्नलिस्ट्स वेलफेयर आर्गनाईजेशनकी कुशीनगर जनपद इकाई भंग होने के बाद नई कमेटी का गठन अगामी 18 अगस्त को विकासखण्ड सभागार में आयोजित बैठक में किया जायेगा।इस सम्बन्ध में आर्गनाईजेशन के कार्यकारणी अध्यक्ष भानु प्रताप तिवारी के हवाले से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि 18 अगस्त को होने जिला ई काई के गठन में वे ही सदस्य होंगें जिन्होने अपनी सदस्यता शुल्क के साथसदस्यता फार्म जमा कर दिया है।

जिला कमेटी के गठन के बाद तहसील कमेटियों का भी गठन अतिशीघ्र सुनिश्चित किया जाना है। जिसके परिपेक्ष्य में आगामी 18 अगस्त को सारी सुचनाएं स्पष्टकर दी जायेगी। 

उन्होने यह भी बताया कि पिछले जून 2012 में आयोजित लखनऊ की बैठक में प्रदेश की समस्त जिला इकाईयों को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया गया था। तभी से कुशीनगर जिला इकाई का गठन होना बाकी था। श्री तिवारी ने बताया है कि पत्रकार सदस्यता अभियान के अध्यक्ष प्रेम शंकर सिंह सूर्यवंशी ही नये कमेटी के प्रभारी अधिकारी होगें जिनकी उपस्थिति में जिला कमेटी का गठन होना है।   

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR