Breaking News

36 घण्टें में सड़क दुर्घटना के दौरान तीन ने दम तोड़ा




कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में विगत 36 घण्टों में तीन की मौत हो गयी जब कि तीन व्यक्तियों के घायल होने की खबर है ।

जानकारी के अनुसार रामकोला के कप्तानगंज रोड के बगल स्थित एक पेट्रोल पंप के समीप मंगलवार को दो बाइक सवारों की आमने सामने भिड़न्त हो गई। बताते चले कि ग्राम फुलवरिया निवासी भानू गोविंद राव अपने बाइक से कप्तानगंज जा रहे थे कि सामने से आ रहे मोटर साइकिल सवार ग्राम पिपरा थाना पिपराइच जिला गोरखपुर निवासी भुनेश्वर तिवारी से सीधी भिड़ंत हो गई।

इसमें दोनों सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों के सहयोग से दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामकोला भेजवाया गया। जहां गंभीरावस्था में डाक्टरों ने भानू को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया और गोरखपुर ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई।

वही दुसरी घटना कुशीनगर के महापरिनिर्वाण पथ पर घटी जहां दो मोटरसाइकिलों के बीच हुई जहां टक्कर में एक युवक की मौत हो गई और दो युवक बुरी तरह घायल हो गए। बताया जा रहा है  कि महाराजगंज जिले के घुघली स्टेशन के रहने वाले गोलू जायसवाल (28) अपने एक रिश्तेदार के मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बिरला धर्मशाला आया था। सोमवार को दोपहर बाद कार्यक्रम के लिए कुछ सामान लेने के लिए वह रामाभार स्तूप की ओर गया था।

सामान खरीदकर लौटने के दौरान एक होटल के सामने विपरीत दिशा से आ रही एक दूसरी बाइक से उसकी बाइक की भिड़ंत हो गई। दूसरी बाइक पर सवार बगल के अनिरुद्धवां गांव के रामसेवक (30) की मौके पर मौत हो गई। इनके साथ चल रहे अनिरुद्धवा गांव के ही दूसरे युवक रामनरेश (30) और घुघली के गोलू जायसवाल गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे चैकी इंचार्ज ईश्वर यादव ने लोगों की सहायता से दोनों घायलों को सीएचसी कसया पहुंचाया। यहां से चिकित्सकों ने घायलों की गंभीर दशा देख मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

वही पटहेरवा थाना क्षेत्र के महुअवा गांव निवासी स्वामीनाथ की पटहेरवा स्थित ओवरब्रिज के पश्चिम चाय की दुकान है। उनका पुत्र साजन (30) सुबह सात बजे घर जाने के लिए इसी शार्टकट के रास्ते साइकिल से निकला। झाडि़यों की वजह से उसे तेज रफ्तार में आता वाहन दिखाई नहीं दिया। इससे वह वाहन की चपेट में आ गया। नतीजतन, उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक वाहन लेकर भाग गया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR