Breaking News

विद्युत कटौती के विरोध में पडरौना हो गया जाम


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश का कुशीनगर विद्युत कटौती से कराह रहा है। जगह-जगह विद्युत कटौती को लेकर प्रर्दशन का महौल बन गया है। प्रर्दशन को हवा देने वाले राजनीतिक दलों के साथ युवा व बुजूर्गो ने हामियां भरनी शुरू कर दी है। 

कुशीनगर के चारो तहसील में हो रही अघोषित विद्युत कटौती से आम जन पस्त हो सड़क पर उतर गया है। विद्युत कटौती के प्रतिकार में युवकों ने पडरौना नगर के धर्मशाला रोड को रविवार के दिन जाम कर दिया। इस दौरान युवकों ने विभाग के खिलाफ नारेबाजी भी की, मौके पर पहुंचे अधिकारियों के आश्वासन के बाद जाम को समाप्त कराया जा सका।

स्थिति ऐसी है की विद्युत कटौती के प्रदर्शन कारियों ने नगर के सुभाष चैक को सोमवार को विद्युत कटौती को लेकर जाम कर दिया। जिससे शाम करीब 6 बजें पूरा पडरौना की गलिया तक लोगों का आना-जाना दुभर हो गया। कही से किसी को निकलने की स्थिति नही मिल रही थी। 

इस प्रर्दशन को हवा देरहे समाजसेवी, मजदूर, युवा सहित बुजूर्ग सड़क पर उतर विद्युत कटौती को लेकर प्रशासन की दोषी ठहरा रहे है। 

इधर युवा समाजसेवी रोहित खंडेलवाल की अध्यक्षता में दोपहर करीब बारह बजे धर्मशाला रोड जाम कर बिजली विभाग के खिलाफ धरने पर बैठ गए। विरोध-प्रदर्शन कर रहे युवकों का कहना था कि बीते एक सप्ताह से कटौती में बेतहासा वृद्धि हुई है, जिससे लोगों की दिनचर्या बुरी तरह प्रभावित हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR