Breaking News

रणविजय सिंह को अतिशीघ्र सुरक्षा दे सरकार-जे.डब्लू.ओ.




कुशीनगर । जर्नलिस्ट्स बेलफेयर आर्गनाईजेशन उत्तर प्रदेश (जे.डब्लू.ओ.) ने पत्रकारों की सुरक्षा एंव सम्मान के लिए कदम उठाते हुए नवभारत टाईम्स लखनऊ के पत्रकार रणविजय सिंह की सुरक्षा की मांग प्रदेश सरकार से की है। 

जर्नलिस्ट्स बेलफेयर आर्गनाईजेशन उत्तर प्रदेश जनपद इकाई कुशीनगर की जिला कार्यकारणी ने आपात बैठक बुलाकर पत्रकारों की सुरक्षा के सम्बन्ध में चिन्ता व्यक्त की। सगठन ने प्रदेश में पत्रकारों के उत्पीड़न की बढ़ती घटना पर प्रशासन की कार्यवाही पर चर्चा की। चर्चा के दौरान संगठन के कार्यकारी अध्यक्ष भानु प्रताप तिवारी ने कहा कि प्रदेश के पत्रकारों के साथ सुरक्षा नाम की कोई व्यवस्था नही है ।

जब भी पत्रकार किसी मामले को उजागर करता है तो उसको धमकी जरूर मिलती है। कही-कहीं तो हत्या कर दी जाती है इसी परिपेक्ष में कुशीनगर के जिलाध्यक्ष अजय कुमार त्रिपाठी ने कहा कि पत्रकार रणविजय सिंह को मिली धमकी के बाद स्थिति पर प्रदेश सरकार त्वरित कार्यवाही करते हुए उनकी सुरक्षा का बन्दोबस्त कर देना चाहिए ताकि भष्ट़ाचार को उजागर करने में पत्रकार मजबूती से कार्य करते रहे। बैठक के अन्त में आर्गनाईजेशन ने अपने निर्णय में कहा कि रणविजय सिंह की सुरक्षा की प्रदेश सरकार तत्काल दिलावे।
इस अवसर पर ज्यातिभान मिश्रा, तौसिफ अहमद, ओमप्रकाश मिश्र, आलोक तिवारी, प्रेम शंकर सिंह सूर्यवंशी, अजय कान्त पाण्डेय, परवेज सहित दो दर्जन पत्रकार उपस्थित थे। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR