Breaking News

जेडब्लूओं का गठनः ज्योतिभान मिश्र संरक्षक व अजय त्रिपाठी जिलाध्यक्ष निर्वाचित



कुशीनगर । जर्नलिस्ट्स वेलफेयर आर्गनाईजेशन की जनपद इकाई का रविवार को काफी गहमा-गहमी के बीच गठन कर लिया गया। जिसमें ज्योतिभान मिश्र को संरक्षक व अजय कुमार त्रिपाठी को जिलाध्यक्ष पद की जिम्मेंदारी सौपी गयी।

दाये से ज्योतिभान मिश्रा , अजय कुमार त्रिपाठी, राजेस्वर दिवेदी ,प्रेम शंकर  सिंह आदि  

बताते चले बिगत 2010 से पत्रकारों के हित में कार्यरत जर्नलिस्ट्स वेलफेयर आर्गनाईजेशन (जे.डब्लू.ओं.) के जून 2012 में प्रदेश के समस्त जिला कार्यकारणियों को लखनऊ की बैठक में भंग कर दिया गया था तभी से कुशीनगर के जिला कार्यकारणी की घोषणा  नही हुयी थी। 


जिसके क्रम में रविवार को कुशीनगर के पडरौना नगर स्थित विकास खण्ड सभागार में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रातः 11 वजे से शुरू हुई बैठक में आम सहमति के अधार पर जिलाकार्यकारणी के गठन किया गया। जे. डब्लू. ओं. के चुनाव अधिकारी प्रेमशंकर सिंह सूर्यवंशी ने व प्रवेक्षक के रूप में जेडब्लूओं के आलोक तिवारी ने सयुक्त रूप से बैठक में उपस्थिति सभी सदस्यों की आम सहमति पर ज्योतिभान मिश्र को संरक्षक, अजय कुमार त्रिपाठी को जिलाध्यक्ष, व उपाघ्यक्ष क्रमशःराजश्वर द्विवेदी, अजयकान्त पाण्डेय, संगठन मंत्री दीनानाथ सैनी, विधि परामर्शदाता ओम प्रकाश मिश्र, कोषाध्यक्ष तौसिफ अहमद खां, सचिव परवेज आलम सहित जिला कार्यकारणी सदस्यों के नाम की घोषण की। बैठक की अध्यक्षता राजेश्वर द्विवेदी, तथा संचालन प्रेमशंकर सिंह सूर्यवंशी ने किया। 


बैठक में असगर अली, हरिगोविन्द चैबें, गिरजा शंकर गुप्ता, रमेश शुक्ल, वकील अहमद खां मु. मुमताज अंसारी, दिनेश कुमार शुक्ल मु. नईम, अजीत कुमार उर्फ भोलु, उपेन्द्र कुशवाहां, जितेन्द्र कुमार, ओमप्रकाश शर्मा, अभय कुमार मिश्र, मु. याकूब अंसारी, सहित सैकड़ों पत्रकार उपस्थित रहे और नव निवार्चित पदाधिकरियों को माल्यापर्ण कर संगठन की मजबूती पर जोर दिया।


                 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR