Breaking News

कुशीनगर में पिछले चैबीस घण्टों के दौरान दो की मौत चार घायल



टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो।
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पिछले चैबीस घण्टों के दौरान अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए हादसों में दो की मौत के साथ चार अन्य घायल हुए है।

कुशीनगर के खड्डा थानाक्षेत्र के ग्राम सभा रामपुर गोनहा स्थित रेलवे के समपार फाटक के समीप सोमवार की देर सिसवा बाजार जा रही एक बाइक व सिसवा बाजार की ओर से खड्डा की ओर आ रही ईट लदी एक ट्रैक्टर-ट्राली की आपसी भिडंत हो गई जिसमें बाइक होण्डा साइन पर सवार रहे महराजगंज जनपद के कोठीभार थानाक्षेत्र के घीउहवा गांव निवासी ऋषिकेश गोंड उम्र 18 वर्ष व कामरान पुत्र सुभान अली उम्र लगभग 20 वर्ष घायल होकर मौके पर ही गिर पड़े।

घटना की खबर पर आस-पास के ग्रामीण भी इकठ्ठा हो गये। सूचना मिलने पर मुकामी पुलिस के एस आई सजनू यादव मयफोर्स मौके पर पहुंच घायलों को जरिये सरकारी एम्बुलेन्स प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र खड्डा पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने ऋषिकेश गोंड को मृत घोषित कर दिया तथा घायल कामरान का प्राथमिक उपचार करने के पश्चात स्थिति गंभीर देख संयुक्त जिला चिकित्सलय पडरौना के लिए रेफर कर दिया। वहां इलाज चल रहा है, स्थिति नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक ऋषिकेश गोंड अपने घर से अपने पिता से 50 रूपया लेकर सिसवा स्थित महात्मा गांधी इंटरमीडिएट कालेज में पढ़ने आया था। वह वहां 9वीं का छात्र था।खड्डा पुलिस ने इस घटना के बावत ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया है। चालक फरार बताया जा रहा है।
वही श्रावण मास में भगवान शिव का जलाभिषेक करने के लिए पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के कुरमौल उर्फ सोहनपुर से दर्जन भर युवक टैक्टर से नारायणी नदी में जल भरने जा रहे थे। ट्रैक्टर पर संगीत के लिए लाउड स्पीकर व अन्य यंत्र लगाया गया था। शिव भक्त कुछ नीचे उतर कर शिव भक्ती के गानो पर थिरक व डांस करते हुए घिरे-घिरे जा रहे थे। कुरमौल से खिरकिया स्थान जाने वाली पीच सड़क विन्दवलिया के पास ज्यों ही पहुचे कि सड़क के बीच से गुजरने वाली विद्युत तार से ट्रैक्टर पर रखे लाउड स्पीकर से टकरा गया।
उस समय बिजली मौजूद थी जिसका अन्दाज शिव भक्तों को नहीं था। विद्युत स्पर्षाघात होते ही टैक्टर पर बैठे संजय कुमार प्रसाद, रविन्द्र निषाद, मन्टू निषाद, टूल्लू प्रसाद घायल हो गये। घायलों को तत्काल जिला चिकित्सालय रविन्द्रनगर धूस पर ग्रामीणों के सहयोग से दाखिला कराया गया। वही अपती का पोता जीवन व मौत से जुझ रहा था। हालत काफी गम्भीर होने के कारण उसकी मौत हो गयी। तीन युवकों की हालत में सुधार होने की दशा में परिजन घर लाये।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR