Breaking News

लगातार पाॅच दिनों तक लूटती रही आबरू, पुलिस को भनक नही


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो
पडरौना, कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में दरिन्दें लगातार पाॅच दिनों तक एक किशोरी की आबरू लूटते रहे। इधर बड़े-बड़े अपराधियों को पकड़ने वाली कुशीनगर पुलिस को इसकी भनक तक नही लगी। इस बात का खुलाशा गुरूवार को उस समय हुआ जब न्याय के लिए लड़की के भाई ने पुलिस को तहरीर दिया।
ज्ञातब्य हो कि कुशीनगर की यह घटना दो जुलाई की है। जब पीडि़ता नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के एक बाजार से शाम को समान खरीद कर घर लौट रही थी। रास्ते में दो लोगों ने कुछ सुंघा कर बेहोश कर दिया और अज्ञात स्थान पर ले गए। जहां लगातार पांच दिनों तक हाथ पैर बांध कर गांव के दोनों युवक समेत पांच लोग सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। सात जुलाई की शाम साढ़े सात बजे पडरौना कोतवाली क्षेत्र के मिश्रौली बाजार में छोड़ कर फरार हो गए।
सबसे बड़ी बात तो यह है कि पाॅच दिनों तक एक किशोरी के साथ दुष्कर्म होता रहा और कुशीनगर पुलिस को इसकी जानकारी तक नही हुयी। मुखबिरों की सूचना पर बड़े-बडे़ अपराधियों को पकड़ने वाली पुलिस के पास इन पाॅच दिनों कोई मुखबिर ऐसा नही मिला कि जो इस घटना की सूचना दे दे।
हालाकि यह कुशीनगर की पहली घटना नही है। इसके पूर्व भी कई मासूमों और किशोरियों के आबरू को दरिन्दों ने रौद दिया है। एक सर्वे के मुताबिक कुशीनगर की स्थिति ऐसी है कि प्रत्येक तीन दिन में कुशीनगर की एक महिला के साथ यौन उत्पीड़न की घटनाए घट जाती है। ऐसी घटनाओें का जब खुलाशा होता है तो सबके होश उड़ जाते है। 
इधर घटना की जानकारी होने प्रभारी पुलिस अधीक्षक ने मौके पर जाकर जायजा लिया।  मौके का निरीक्षण व पीडि़ता से प्रारंभिक पूछताछ के बाद लौटे प्रभारी एसपी/अपर पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश शुक्ल ने बताया कि तहरीर मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मुकदमा दर्ज कर दोषी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR