Breaking News

इन्सेफलाईटिस ने फिर एक मासूम कों लिया अपने आगोश में



टाईम्स आफ कुशी नगर ब्यूरों
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश  के कुशी नगर में इन्सेफलाईटिस ने फिर एक मासूम कों अपने आगोश में ले लिया। वही दो और मासूम अभी इस बीमारी से कराह रहा है।

ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर के मोतीचक विकास खंड के ग्राम सभा सोढ़रा गांव निवासी निकेश पुत्र बेगलाल की डेढ़ माह की पुत्री खुशी को दो सप्ताह पूर्व तेज बुखार के साथ झटका आने लगा। परिजन उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज ले गए, जहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

लगभग 10 दिन तक मेडिकल कालेज में इलाज के बाद वह घर आई तो दूसरे दिन ही मौत हो गई। उसी परिवार की 20 वर्षीय प्रमिला पुत्री बेग लाल व ढाई वर्षीय शिवम भी तेज बुखार की चपेट में हैं। घर में एक बच्ची की मौत होने तथा दो के बीमारी के चपेट में होने के कारण परिजनों के होश उड़ गये हैं। वहीं आसपास के लोग भी इस संक्रामक बीमारी के फैलने से आशंकित हैं।

इस सम्बन्ध में प्रधान लालजी मिश्र का कहना है कि लोहिया समग्र गांव में चयनित है। बार बार उच्चाधिकारियों को प्रार्थना पत्र देने के बाद भी पेयजल की समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। प्रभारी चिकित्साधिकारी सीएचसी मोतीचक डा. ए के चैधरी ने बताया कि गांव में क्लोरीन की गोलियां भेजी गई हैं। फागिंग की व्यवस्था भी कराई जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR