Breaking News

कुशीनगर में तैनात 956 सिपाहियों का हुआ तबादला


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
पडरौना, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में 956 तैनात सिपाहियों को अपने गृह जनपद के निकट तैनाती दे दी गयी है। तबादला आदेश के बाद सोमवार की देर शाम सभी सिपाहियों को नई तैनाती वाली जगह पर कार्यभार ग्रहण करने के लिए विभाग द्वारा रिलीव कर दिया गया।
कुशीनगर जनपद के पुलिस कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश शासन के नए सर्कुलर में अपने गृह जनपद के निकट तैनाती पाए सिपाहियों के स्थानांतरण का निर्देश है। अपने गृह जनपद के निकट सिपाहियों की तैनाती के शासन की व्यवस्था से कुशीनगर में तैनात कुल 956 सिपाही प्रभावित थे। जिनका सोमवार को स्थानांतरण गैर जिले के लिए कर दिया गया।
तबादले की जद में आए इन सिपाहियों का तबादला डीआइजी रेंज गोरखपुर डा. संजीव कुमार गुप्त तथा पुलिस कप्तान ललित कुमार सिंह के आदेश पर हुआ। स्थानांतरित सिपाहियों को नई तैनाती वाले स्थान पर शीघ्र आमद के लिए सोमवार की देर शाम विभाग द्वारा कार्यमुक्त कर दिया गया।
इस अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सिपाहियों की तैनाती को लेकर जारी नए सर्कुलर के क्रम में जिले में तैनात सिपाहियों का स्थानांतरण कर उन्हें रिलीव कर दिया गया है। वहीं जिले में आने वाले सिपाहियों की संख्या अभी स्पष्ट नहीं है। एक-दो दिन में जिले में आमद करने वाले सिपाहियों की संख्या स्पष्ट हो जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR