Breaking News

विजली नही तो वोट नही मांगने आऊंगा-नीतिश

हरिगोविंद चौबे 
टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो
पडरौना, कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर की सीमा से कुछ दूरी पर गण्डक नदी पर धनहां-रतवल पुल का लोकार्पण करने आए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काफी उत्साहित दिखें और उन्होने घोषणा की लाईन लगा दी।

मंगलवार को उनके पहली प्राथमिकता में खाद्य सुरक्षा बिल आया जिसके लिए उन्होने कहा कि पहली फरवरी से ही प्रदेश की जनता के लिए इस अध्यादेश को लागू कर दिया जाएगा। यही नही आने वाले वर्षों में बिहार की जनता को बिजली के लिए तरसना नहीं पड़ेगा क्योंकि वर्ष 2015 तक बिहार के सभी गांवों में बिजली लग जाएगी। विहार मुख्यमंत्री ने यह भी कह डाला कि विजली नही तो बोट नही उन्होने जनता को भरोसा दिलाया कि अगर विजली नही मिली तो फिर कभी वोट मांगने नहीं आऊंगा।

खराब मौसम की वजह से थोड़ा विलंब से पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री ने प्रदेश की सीमाओं पर एक दुसरे को मजबूत करने को लेकर कहा कि गौतम बुद्ध से जुड़ा कुशीनगर काफी रमणीय स्थल है। बिहार के लौरिया में भी अशोक स्तंभ है। दोनों स्थानों को जोड़ने वाले इस पुल का नाम गौतम बुद्ध सेतु रखा जाएगा क्योंकि महात्मा बुद्ध इसी रास्ते गए थे।

358.67 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित 1848 मीटर लंबे इस पुल से दोनों प्रांतों के लोगों की आवागमन संबंधी परेशानियां दूर हो जाएंगी। उनके इस उद्बोधन पर सभा तालियों से गूंज उठी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जब से बिहार में जदयू की सरकार बनी है, अपराध में कमी आ गई। अपराधी सरकार के सामने घुटने टेक दिए हैं। पहले विद्यालयों में बच्चियां नहीं दिखती थीं लेकिन शिक्षा की देन है कि अब इनकी संख्या बढ़ गई है। आने वाले समय में बड़ी गंडक पर पुलों का जाल बिछ जाएगा। चीनी मिलों को चलवाने के साथ-साथ किसानों को उनके गन्ने का उचित मूल्य दिया जाएगा। इस अवसर पर धनहा के विधायक राजेश सिंह, सांसद बैजनाथ प्रसाद, विधायक विनय बिहारी, प्रमुख मन्नु सिंह चंदेल सहित कई लोग मौजूद थे।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR