Breaking News

आर के सिंह को मिला न्यायालय में भारत सरकार का प्रतिनिधित्व


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में राष्ट्रपति की संस्तुति पर आर के सिंह को भारत सरकार का शासकीय अधिवक्ता नियुक्त किया है। भारत सरकार के कानून एवं न्याय मंत्रालय ने एक आदेश जारी कर नियुक्ति की सूचना सभी संबंधितों को भेजी है।

ज्ञातव्य हो कुशीनगर जनपद से पहली बार किसी अधिवक्ता को भारत सरकार की ओर से शासकीय अधिवक्ता बनाया गया है। इस पर अधिवक्ताओं ने खुशी का इजहार किया है।

जानकारी के अनुसार आरके सिंह के 30 वर्षों के अनुभव को देखते हुए यह जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है। पूर्व डीजीसी क्रिमिनल आर के शाही, पूर्व डी जी सी रेवेन्यू सुरेंद्र प्रसाद मिश्र ने कहा कि इनकी नियुक्ति से न्यायिक क्षेत्र में उनके अनुभव का लाभ मिलेगा।

कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव, सिविल बार एसोशिएशन के अध्यक्ष महंत गोपाल दास, तहसील बार एसोशिएशन के अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार श्रीवास्तव, अधिवक्ता के के सिंह, वाचस्पति पांडेय, पंचानन मिश्र, विजय कुमार, पी के मिश्र, राकेश कुमार पांडेय, वीरेंद्र बहादुर लाल श्रीवास्तव, जगदंबा सिंह के साथ ही तमकुहीराज के विधायक अजय कुमार लल्लू, खड्डा के विधायक विजय कुमार दुबे, कांग्रेस के जेपी राय, मीडिया प्रभारी शमशेर मल्ल, संतोष कुमार श्रीवास्तव आदि ने इसके लिए आर के सिंह को बधाई दिया है।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR