Breaking News

कट्टरवादी विचारों को अपनाकर हम सफल नही हो सकते-पुलिस अधीक्षक


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
दुदही, कुशीनगर। देश की एकता को खण्डित करने वालों से सावधान रहें। कट्टरवादी विचारों को अपनाकर हम सफल नही हो सकते। सुरक्षा व्यवस्था को हर हाल में बनाना जनपद की पुलिस की पहली प्राथमिकता है।अफवाहों से सावधान रहें तथा उसकी जानकारी पुलिस को दें। 

संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह
उक्त बातें पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह मंगलवार को विशुनपुरा थाना परिसर में आयोजित पीस कमेटी की बैठक में विचार गोष्ठी को संबोधित करते हुए कही। पुलिस अधीक्षक ने शिक्षा पर जोर देते हुए कहा कि अशिक्षितों का शोषण होता है वहीं शिक्षित व पढा-लिखा व्यक्ति कानून को आसानी से समझ लेता है और अधिकारियों के शोषण का शिकार नही बनता।

पीस कमेटी को पुलिस क्षेत्राधिकारी डीके सिंह व उपजिलाधिकारी पंकज वर्मा ने भी संबोधित किया। अधिकारीद्वय ने कहा कि समस्याओं का निराकरण करके शांतिपूर्ण माहौल में त्योहार मनाया जाना ही पीस कमेटी की बैठक का उद्देश्य है। त्योहारों के दिन नशा न करें। विचार गोष्ठी में अपना विचार व्यक्त करते हुए प्रमुख प्रतिनिधि गिरीजेश कुमार जायसवाल ने कहा कि हिन्दु-मुसलमान दोनों एक-दूसरे के व्यवहारिक जीवन में शामिल हैं। तो त्योहारों के अवसर पर भी हमें अपनी एकता को उत्साह से दिखने की जरुरत है।

विचार गोष्ठी मंे क्षेत्र पंचायत सदस्य दुबौली बाजार खुर्शेद आलम, क्षे0 पं0 स0 बांसगांव शेख मुनीब, इसहाक अंसारी, ओमप्रकाश मिश्र ने भी अपने विचार व्यक्त किये। इस दौरान ग्राम प्रधान मुख्तार अहमद, प्रेमचन्द कुशवाहा, सुबाष यादव, विरेन्द्र राय, रामेश्वर सिंह सहित क्षेत्रीय हिन्दु-मुसलमान भाई व ताजियादार मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन संजय दूबे ने किया। वहीं थानाध्यक्ष गोपाल त्रिपाठी ने आगन्तुकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए समापन की घोषणा की।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR