Breaking News

किसानों के समर्थन में काग्रेस ने किया प्रदर्शन


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
पडरौना,कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बकाया गन्ना मूल्य का भुगतान न करने व चीनी मिलों के संचलन की घोषणा न करने पर किसानों की उपेक्षा के विरोध में कांग्रेसियों ने सोमवार को प्रदर्शन किया और राज्यपाल को संबोधित पांच सूत्रीय मांगों का ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

कांग्रेस(ई) के जिलाध्यक्ष राजेंद्र पांडेय के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पर किये गये प्रदर्शन के दौरान  कांग्रेसियों ने कहा कि कहा कि कांग्रेस किसानों की उपेक्षा बर्दाश्त न करेगी। जरुरत पर पड़ी तो सड़क पर उतरकर प्रदेश सरकार की नीतियों का जमकर विरोध किया जाएगा।

इस दौरान जिलाध्यक्ष ने महंगाई को देखते हुए किसानों को गन्ना का मूल्य 350 रुपये प्रति क्विंटल दिलाए जाने की मांग की। उन्होंने कहा पडरौना की चीनी मिल चलवाने के प्रति सरकार की दोहरी नीति सामने आने से किसान परेशान हैं। जनपद की बंद सभी चीनी मिलों को शुरु नहीं कराया जाएगा तब तक किसानों में खुशहाली नहीं आएगी।

कांग्रेसियों के इस प्रदर्शन में मो जहीरूद्दीन अंसारी, सुनील दीक्षित, शशांक मणि चतुर्वेदी, श्याम सुंदर तिवारी, चंद्रेश पांडेय, शंभू शरण चैबे, संदीप मिश्रा, डा. सिकंदर अली, डा. नंदलाल चैधरी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR