Breaking News

इन्साफ की राह देख रही विधवा के हौसले अभी बुलन्द


टाइम्स आफ कुशीनगर  व्यूरों
कुशीनगर । इन्साफ के लिए आठ दिनों से राह देख रही एक विधवा के अभी भी हौसले बलन्द है। इधर कुशीनगर के रहनुमाओं को अभी तक र्फुसत नही मिलीकी उसे न्याय मिल जाये जिसके लिए व आश लगाये बैठी है।
बेदनाएं अब उसे कमजोड़ करने लगी फिर भी न्याय की आश लिए कुछ ही दूरी पर बैठे उन हाकिमों तक नहीं पहुंच सकी, जहां से न्याय की उम्मीद की जाती है। यही नही  उसके तकलीफ में होने की खबर पर सरकारी नुमाइंदे पहुंचते तो हैं पर उसकी पीड़ा उन्हें सुनाई नहीं देती, बावजूद वह उम्मीद की दीया जलाए बैठी है कि कोई तो होगा जो सुनेगा।
पडरौना विकास खण्ड के गांव रतनवा निवासी फूलमती का डेढ़ एकड़ पैतृक जमीन तथा मकान पर परिवार के ही दबंग द्वारा कब्जा कर लिए जाने के विरोध में अनशन कर रहीं हैं।
पीडि़ता इसकी शिकायत डीएम व एसपी से कर चुकी है, शिकायत का संज्ञान ले जिले के आला अधिकारियों ने पडरौना कोतवाली पुलिस व स्थानीय प्रशासन को कब्जा बेदखल कराने का आदेश दिया, किंतु आदेश के बाद भी पीडि़ता की समस्या का समाधान नहीं हो सका। अफसरों के यहां दौड़ लगा कर थक चुकी फूलमती ने अनशन करने का मन बनाया।
बीते सोमवार से शुरू हुया यह अनशन आठवें दिन सोमवार को भी जारी रहा। जबकि उनके समर्थन में रही बेटी की हालत अब बिगड़ने लगी है। स्वास्थ्य बिगड़ने की खबर पर सोमवार को एसडीएम सदर सचिन सिंह मौके पर पहुंचे किंतु पीडि़ता को न्याय नहीं मिल सका। उसका मामना है कि कभी तो काई आयेगा और मेरी फरियाद पर कार्यवाही करेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR