Breaking News

कुशीनगर पुलिस ने किया 299 वाहन चालान



टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
पडरौना, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर पुलिस ने सघन वाहन चेकिंग अभियान के दौरान 299 वाहनो  के विरूद्ध एम.वी. एक्ट के तहत कार्यवाही की है। विगत दो माह के अन्तराल इस अभियान के तहत कुशीनगर यातायात पुलिस की यह सबसे बड़ी उपलब्धि है।

कुशीनगर पुलिस प्रवक्ता के अनुसार जनपद कुशीनगर पुलिस ने मंगल वार को अपराध एंव अपराधियों पर अंकुश लगाये जाने के लिए चलाये जा रहे सघन वाहन चेकिंग अभियान के दौरान 299 वाहनों का चालान किया गया। विगत दो माह के अन्दर चलाये जा रहे इस वाहन चेकिंग अभियान के दौरान कुशीनगर पुलिस यह सबसे बड़ी उपलब्धि है ।

जिसमें प्रमुख रूप से कुशीनगर के कोतवाली पडरौना थाना क्षेत्र में 20 वाहन, जटहा बाजार थाना क्षेत्र में 37, कुबेरस्थान थाना क्षेत्र में 09, तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र में 02, कसया थाना क्षेत्र में 16, को0 हाटा थाना क्षेत्र में 61, कप्तानगंज थाना क्षेत्र में 23, पटहेरवा थाना क्षेत्र में 15, विशुनपुरा थाना क्षेत्र में 33, सेवरही थाना क्षेत्र में 34, तरयासुजान थाना क्षेत्र में 31, खड्डा थाना क्षेत्र में 09, नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र में 03 वाहनों सहित हनुमानगंज थाना क्षेत्र में 06 वाहनो का चालान किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR