Breaking News

कुशीनगर में दीपावली, छठ व मुहर्रम को लेकर प्रशासन चुस्त



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में दीपावली, छठ व मुहर्रम को लेकर प्रशासन चुस्त हो गया है। हर स्तर पर शान्ती व्यवस्था को वहाल रखनें के लिए  स्थानीय स्तर पर एसडीएम व सीओ की उपस्थिति में प्रशासन पीस कमेटी की बैठकें बुलाकर अभी से तैयारी में जुट गया है।

कुशीनगर जनपद के पडरौना कोतवाली में शुक्रवार को शायं 4 बजें पीस कमेटी की बैठक बुलायी गयी थी। जिसमें कोतवाली थाना क्षेत्र के समस्त ग्राम प्रधान व वरिष्ठ नागरिक मौजूद रहै।

प्रशासन ने एक-एक करके सभी ग्राम व शहर के प्रतिनिधियों से शान्ती व्यवस्था को बहाल रखने के लिए उन समस्याओं पर विचार मांगा जिस को लेकर अक्सर शान्ति व्यवस्था तिलमिला जाती है।

उक्त बैठक में दिवाली ,छठ व मुहर्रम त्योहारों के मद्दे नजर शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए प्रशासन पुलिस की समुचित व्यवस्था कर रखा है कही भी किसी अपराधी प्रवृति के व्यक्ति के पकड़े जाने पर शख्त कार्यवाही की जायेगी। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी पडरौना ने पुलिस व प्रशासन को सहयोग करने की अपील की।

क्षेत्राधिकारी पडरौना जे.पी.सिंह ने कहा कि पुलिस प्रशासन त्योहारों में शांति बनाए रखने के लिए कटिबद्ध है। इन त्योहार में बड़े बाहनों नगर प्रवेश पर रोक लगा दी गयी है। बड़े चार पहिया वाहन सुभाष चैक से ही परिवर्तित मार्ग से ही पडरौना नगर में प्रवेश कर पायेगे। पडरौना कोतवाल चाद हुसैन ने कहा कि अराजक तत्वों के खिलाफ कड़ से कार्यवाही की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR