Breaking News

प्रधान प्रतिनिधि के खिलाफ कुशीनगर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में लेखपाल को कथित रूप से बंधक बनाने तथा उसके साथ दुर्व्यवहार करने के मामले में एसडीएम के निर्देश पर पुलिस ने एक गांव के  प्रधान प्रतिनिधि सहित शिक्षा मित्र के खिलाफ सरकारी कार्य में अवरोध उत्पन्न करने के साथ हरिजन उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया है।

ज्ञातव्य हो कि करमहां के हल्का लेखपाल राम प्रवेश प्रसाद ने उप जिलाधिकारी,तहसीलदार को दिए अपने शिकायती पत्र में आरोप लगाया था कि वह बीते 17 नवंबर को मतदाता मेला की सूचना देने करमहा गया था कि वहां के शिक्षा मित्र विपिन यादव व प्रधान प्रतिनिधि विनोद यादव निवासी करमहां ने उसे रोका तथा सुरक्षित भूमि पर बिना उनसे पूछे रिपोर्ट देने के संबंध में इन दोनों ने उसे गाली देते हुए अपने समर्थकों के साथ उसके एक कमरे में बंद कर दिया और कहा कि इस गांव में बिना उनके अनुमति के आ गए तो जान से मार दूंगा। उसका मोबाइल भी छीन लिए। काफी अनुनय विनय के बाद शाम को इन लोगों ने उसे छोड़ा।

लेखपाल की तहरीर पर पुलिस ने शिक्षा मित्र विपिन यादव व प्रधान प्रतिनिधि विनोद यादव के खिलाफ मुकदमा संख्या 744-12 धारा 504, 596, 342, 332, 339 आईपीसी व एसी एसटी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। इस घटना की जाॅच  क्षेत्राधिकारी तमकुही को सौंपी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR