Breaking News

श्रीगणेशनगर में रखी गयी पुलिस चैकी भवन की अधार शीला





कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद के विहार सीमावर्ती दियारा क्षेत्र में फिर अमन चैन कायम हो जायेगा। इसके लिए सुरक्षा को घ्यान में रखते हुए पुलिस अधीक्षक ने पूर्व में बसाये गये श्रीगणेशनगर में पुलिस चैकी भवन की अधार शीला रख दी है। पुलिस चैकी की स्थापना होने पर सीमावर्ती लोगों की खुशी की लहर दौड़ गयी है।

कुशीनगर के जटहाबाजार थाना क्षेत्र में दस्युओ से प्रभावित दियारा क्षेत्र में जिला प्रशासन द्वारा बसाये गये श्री गणेशनगर में रविवार को पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र कुमार चैधरी ने पुलिस चैकी के भवन की अधार शीला रख वहां बसे लोगों की सुरक्षा के लिए सिविल पुलिस एवं पी ए सी के जवानों की तैनाती की है।

इस दौरान आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र कुमार चैधरी ने कहा यहां के लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस चैकी की स्थापना की गयी है ताकि यहां के किसान अमन चैन से गुजर बसर और खेती कार्य कर सके।

उन्होने कहा कि इस इलाके में जगल दस्युयों का आये दिन आना जाना होता है और वे निरीह ग्रामीण को परेशान करते है। ग्रामिणों की सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन गम्भीर है। ]

इसी का नतीजा है कि आज श्री गणेशनगर में पुलिस चैकी भवन के निमार्ण की अधार शीला रखी गयी है। ताकि यहां तैनात पुलिस एंव पी.ए.सी के जवान के रहने की स्थायी व्यवस्था हो सके। इस दौरान सीओ सदर जेपी सिंह, थानाध्यक्ष जटहा हरिश्चन्द्र, एस पी पी आर ओ जयन्त कुमार सिंह, ग्राम प्रधान एकवनौही श्री कान्त जायसवाल, प्रधान कटाईभरपूरवा नत्थू प्रसाद, संजय यादव सहित सैकड़ां ग्रामीण उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR