Breaking News

हाटा कोतवाल के खिलाफ न्यायालय ने दिया कार्यवाही का आदेश


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश पुलिस में कोतवाल की जगह तैनात बृजेश वर्मा एक बार पुन: चर्चा में हैं। अपने कारनामों को लेकर हमेशा चर्चां रहने वाले कोतवाल बर्मा पर अबकी न्यायालय के आदेश लेकर थाने पहुंचे एक वाहन स्वामी को पीटने का मामला सामने आया है।

पीडि़त ने न्यायालय से आप बीती बताई तो इसको गंभीरता से लेते हुए एसीजेएम आशीष कुमार चौरसिया ने आला अधिकारियों को कार्यवाही करने का आदेश देते हुए तीन दिनों में रिर्पोट मांगी है।

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद सिथत हाटा कोतवाली में ग्राम नानू मुंडेरा निवासी फुलेना सिंह का वाहन बंद हुआ जिसको लेकर उन्होंने न्यायालय की शरण ली। न्यायालय ने बीते 25 फरवरी को री-लीज करने आदेश दिया। वाहन स्वामी का आरोप है कि जब वह 26 फरवरी को आदेश लेकर पहुंचे तो कोतवाल ने थाने में ही जमकर पीटार्इ की।

इसकी शिकायत लेकर वापस वाहन स्वामी न्यायालय पहुंचे। इसे गंभीरता से लेते हुए न्यायिक अधिकारी ने आइजी, डीआइजी तथा एसपी को कोतवाल के विरूद्ध कार्यवाही करने का आदेश दिया है।
जिसको लेकर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर ने तीन दिनों में रिर्पोट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया  है। ज्ञातव्य हो कि वे जनपद के अन्य थाने पर तैनाती के दौरान लकड़ी बेचने के मामले को लेकर र्चचा में आए थे, हालाकि बाद में उन्हे क्लीनचिट भी मिल गई थी

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR