Breaking News

चोरी के बोलेरो के साथ एक गिरफ्तार


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो
दुदही, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर पुलिस ने चोरी गयी बोलेरो के साथ एक शातिर अपराधी गिरफ्तार होने का दावा किया हैै। विशुनपूरा थाने की पुलिस ने इस बात खुलासा सोमवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान थाना परिसर में किया।

घटना का खुलाशा करते हुए इंस्पेक्टर हरिश्चन्द्र राम ने बताया कि जितेन्द्र पुत्र रामदास सा0- अहिरौली थाना-बघौचघाट जो दुदही सा0 स्वा0 केन्द्र में एम्बुलेन्स का ड्राईवर है। जो फार्मासिस्ट अवधेश कुशवाहा के साथ एम्बुलेंस में मौजूद था तभी नन्हे राय पुत्र बलिराम राय निवासी बरियापट्टी ड्राईवर को गाली देने लगे तथा जान से मारने की धमकी देने लगे। ड्राईवर ने जब मना किया तो लात-मुक्कों से मारने लगा जिससे अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

जब भीड़ इक्कठ्ठी हो गयी तो वह भाग गया। यह घटना 05 मार्च 2014 की है। दुबारा उक्त व्यक्ति द्वारा 09 मार्च 2014 को ड्राईव्र जितेन्द्र को जान से मारने की धमकी दिया। जिसे गम्भीरता से लेते हुये पुलिस उक्त व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी  की 332, 353, 504, 506 व 7 सी0एल0ए0 दर्ज कर लिया। जिसकी विवेचना के दौरान पता चला की नन्हे राय शातिर अपराधी है।

इसके पास चोरी की बोलेरो गाड़ी है। उस सूचना पर जब पुलिस, महिला थानाध्यक्ष मय फोस बरियापट्टी पहुंची तो एक व्यक्ति जो बोलेरो में बैठा था, भागना चाहा परन्तु हमराहियों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। नाम पता पूछने पर नन्हे राय पुत्र बलिराम राय बताया।

बोलेरो नं0-एम0एच0 15बी0 1111 का कागजात मांगने पर नही दिखाया गया। वाहन संदिग्ध व चोरी के शक पर धारा 41/411 का दण्डनीय अपराध बताकर वाहन सहित शातिर अपराधी को हिरासत में ले लिया गया। इस आपरेशन में महिला थानाध्यक्ष भगवती पाण्डेय, इंस्पेक्टर हरिश्चन्द्र राम, एस0आई0 नरेन्द्र सिंह, कां0 कपिलदेव यादव, रामकुमार यादव आदि की मुख्य भूमिका रही।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR