Breaking News

पचहत्तरवें दिन भी प्रमाण पत्र के लिए डटे रहे खरवार


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो
पडरौना, कुशीनगर । अनुसूचित जाति प्रमाण पत्र जारी करने की मांग को लेकर पिछले 75 दिनों से चल रहा खरवार सभा का यह आंदोलन कुशीनगर के इतिहास में सबसे बड़ा आन्दोलन माना जा रहा है। इसके पूर्व जिला मुख्यालय पर जनपद के किसी भी संगठन द्वारा इतनी लंबी अवधि तक आंदोलन नहीं किया गया है।

जिला मुख्यालय के समक्ष सोमवार को 75 वें दिन भी खरवार जाति के लोगों का आंदोलन जारी रहा। इतनी लंबी अवधि तक आंदोलन होने के बाद भी प्रशासन द्वारा कोई निर्णय न करना आश्चर्य की बात है।

क्रमिक अनशन को संबोधित करते हुए खरवार सभा के जिलाध्यक्ष अमेरिकन खरवार ने कहा कि बिरादरी के लोगों को प्रशासन पर पूरा भरोसा है। उम्मीद है कि शीघ्र ही न्याय मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि प्रावधान है तो प्रशासन को अविलंब प्रमाणपत्र जारी कर देना चाहिए। अनशन पर जिलाध्यक्ष के अलावा लक्ष्मी खरवार, शंभू खरवार, अवधेश खरवार, विनोद खरवार बैठे रहे। इस अवसर पर राधाकृष्ण खरवार, दीनानाथ खरवार, उमेश खरवार, सनोज खरवार, बुधई खरवार, रमेश खरवार, रुदल खरवार, घनश्याम खरवार, विकास खरवार, सुरेंद्र खरवार आदि बिरादरी के लोगों ने उपस्थित होकर अनशकारियों का उत्साहवर्द्धन किया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR