Breaking News

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पर अपर मुख्य अधिकारी कों मारने पीटने का आरोप


टाईम्स आफ कुशीनगर ब्यूरो।
कुशीनगर। जिला पंचायत कुशीनगर के पूर्व अध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य प्रदीप जायसवाल पर जिला पंचायत के लेखाकार के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए अपर मुख्य अधिकारी ने डीएम से शिकायत की है। जिसमें जिलाधिकारी के निर्देश पर एसपी ने सीओ खड्डा और पडरौना के कोतवाल को जांच सौंपी है।

जिलाधिकारी कुशीनगर को दिए गये अपने शिकायती पत्र में अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत कुशीनगर के एन खरवार ने लिखा है कि बृहस्पतिवार को दिन के करीब 2ः30 बजे जिला पंचायत सदस्य अपने सहयोगियों के साथ कार्यालय परिसर में स्थित उनके आवास पर पहुंचे। आरोप है कि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तेरहवें वित्त आयोग की जमा धनराशि को यूनियन बैंक आफ इंडिया से चेक जारी कर सुभाष चैक स्थित पीएनबी की शाखा में हस्तांतरित करने का दबाव देने लगे। मना करने पर हाथ चला दिए। 

उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा है कि इसी कार्य के लिए पूर्व अध्यक्ष और सहयोगियों ने लेखाकार अनिल सिंह की पिटाई कर दी। वह चुनाव संबंधित मीटिंग के बहाने बाहर आ गए लेकिन लेखाकार को बैठाकर अनुचित कार्य करने का दबाव बना रहे हैं। शिकायत पर डीएम लोकेश एम ने पुलिस अधीक्षक को जांच कराकर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। शुक्रवार को खड्डा के सीओ गोरखनाथ, पडरौना के कोतवाल हरि सिंह ने अपर मुख्य अधिकारी के आवास पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की और डॉक्टरी कराने के लिए लेखाकार को अपने साथ ले गए।

इस संबन्ध में पडरौना के कोतवाल हरि सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जबकि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल का कहना है कि आरोप निराधार है। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR