Breaking News

24 अदद मोबाईल के साथ तीन गिरफ्तार


टाईम्स आफ कुशीनगर ब्यूरों।
दुदही, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश की कुशीनगर पुलिस ने बीगत दिनों मोबाईल की दुकान का शटर तोड़  किये गये चोरी की घटना का पर्दाफास किया। पुलिस ने इस मामले में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए चोरी गयी 24 अद्द मोबाईल बरामद किया है। 

शुक्रवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान कुशीनगर जनपद के विशुनपूरा थाने के थानाध्यक्ष हरिश्चन्द्र राम ने बताया कि इस मामले में पुलिस सुराग की तलाश कर रही थी कि तभी मुखबीर के जरिये सूचना मिली कि सोहराब सिद्दीकी पुत्र अली हसन गा्रम-कोकिलपट्टी में अरशद के घर बैठा है और उसके साथ एक और लड़का भी है।

इस सूचना पर विश्वास कर थानाध्यक्ष मय फोर्स एस0आई0 नरेन्द्र सिंह, का0 विरेन्द्र बहादुर, मनोज पासवान, रामकुमार यादव, स्वाट टीम के प्रभारी डी0पी0 सिंह अरशद के घर पहुंचे तो देखे कि तीनों लोग आपस में बात कर रहे हैं। पुलिस को देखते ही भागने लगे जिन्हे दौड़ाकर पकड़ लिया गया। तीनों अभियुक्तों से बारी-बारी पूछताछ में उनका नाम क्रमशः सोहराब सिद्दीकी पुत्र अली हसन निवासी जिगिना थाना कसया कुशीनगर, अरशद उर्फ सैनुल्लाह पुत्र अज्ञात कोकिल पट्टी थाना विशुनपुरा कुशीनगर, हुसैन साह पुत्र भोला साह निवासी खन्हवार पिपरा थाना कुबेरस्थान बताया गया।

जमा तलाशी में तीनों के पैण्ट की जेब से चार-चार अदद मोबाईल सेट बरामद किया गया जो कुल 24 अदद थी। पूछताछ में अभियुक्तों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि 23 फरवरी 2014 की रात्रि कस्बा दुदही गोला बाजार में मुन्ना मोबाईल की दुकान का शटर तोड़कर 24 अदद मोबाईल सेट चोरी किये थे जिसे बिहार ले जाकर बेचने की योजना बना रहे थे तभी जरिये मुखबिर पुलिस ने धर दबोचा।थानाध्यक्ष ने बताया कि इस खुलासे से बाजार में ताबड़तोड़ होती रहीं चोरियो पर विराम लग जायेगा है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR