Breaking News

कुशीनगर में बाईक लिफ्टर घराया



टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो
खड्डा, कुशीनगर। कुशीनगर के खड्डा थाने की पुलिस ने वाहन लिफ्टर गिरोह के मुख्य अभियुक्त को सोमवार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की मिली। जिसके पास से पुलिस ने विभिन्न स्थानों से चोरी की गई चार बाइक बरामद की।

जानकारी के मुताबिक 8 मार्च को खड्डा रेलवे स्टेशन परिसर से वाहन लिफ्टर गिरोह ने हनुमानगंज निवासी राहुल पांडेय की मोटर साइकिल संख्या यूपी 53 एडी-5031 की चोरी कर अपने रिश्तेदार हनुमानगंज निवासी द्वारिका चैहान के घर में छिपाकर, बिहार गाड़ी का सौदा करने चला गया। गांव वालों ने मोटर साइकिल पहचान कर राहुल को बताया।

इस सूचना पर थानाध्यक्ष खडडा अतुल कुमार सिंह, एसआई कन्हैया पांडेय द्वारिका के घर से चोरी की बाइक को बरामद कर मुख्य अभियुक्त को पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया। इसी दौरान बिहार से लौट रहे राम अशीष निवासी दुबौली थाना नेबुआ नौरंगिया को सालिगपुर चैकी के समीप गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ में चोरी की घटना स्वीकारते हुए अपने पास मौजूद सीटी 100 को भी नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र से चुराने की बात स्वीकार की। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने दो और बाइक यूपी 57 पी-8280 और यूपी 57-5025 को बरामद कर अभियुक्त को खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR