Breaking News

सतीश मिश्रा लड़ के दिखाओं मेरे साथ चुनाव- के सी पाण्डेय


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पहुचे अखिल बाह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त केसी पांडेय ने रविवार को कप्तानगंज डाक बंगले में एक पत्रकार वार्ता में बसपा नेता सतीशचन्द्र मिश्र को खुली चेतावनी दी है कि आये और मेरे साथ चुनाव लड़ कर दिखायें।

श्री पाण्डेय ने कहा है कि मैं तथाकथित ब्राह्मण नेता व बसपा के राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र मिश्र को खुली चुनौती देता हूं कि वे अपनी राज्यसभा से इस्तीफा देकर लोकसभा चुनाव में उप्र के किसी जगह से मेरे खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं।

इससे उन्हें पता चल जाएगा कि बाह्मण उनके साथ हैं कि मेरे साथ। उन्हें एहसास हो जाएगा कि जनता व बाह्मण समुदाय के लोगों को किस तरह से बसपा शासनकाल में उत्पीड़न व हरिजन एक्ट का मुकदमा र्दज करा परेशान किया गया।

केसी पांडेय ने रविवार को स्थानीय डाक बंगले में पत्रकार वार्ता के दौरान सतीशचंद्र मिश्र पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि आज वे बाह्मणों व प्रदेश की जनता के हितैषी बने हुए हैं।

जगह-जगह बाह्मण सम्मेलन करते नजर आ रहे हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि जब संसद में बाह्मण आरक्षण की बात उठाई गई थी तो सबसे पहले सतीश चंद्र मिश्र ने ही इसका विरोध किया था। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की शासनकाल में 15 हजार बाह्मणों पर हरिजन एक्ट लगाकर, उन्हें प्रताडि़त किया गया। जिसे सपा सरकार ने वापस ले लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR