Breaking News

ट्यूटर ने कर लिया अपनी ही छात्रा को अगवा, पिता ने लगाया आरोप


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक गांव से ट्युटर द्वारा अपने दो सहयोगियों के साथ मिलकर 15 वर्षीया छात्रा, उसकी बड़ी बहन और भाभी को अगवा करने का मामला प्रकाश में आया है। घरवालों ने पुलिस को मामले की सूचना देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

ज्ञातव्य हो कि रामकोला थाने के थाना क्षेत्र के एक गांव की कक्षा नौ की छात्रा को पड़ोसी गांव का एक युवक ट्यूशन पढ़ाता था। बीते शनिवार की रात नौ बजे 15 वर्षीय छात्रा अपने से एक साल बड़ी बहन और बड़ी भाभी के साथ खेत की ओर गई थी। उसके बाद तीनों में से कोई घर नहीं लौटा। घरवालों ने मंगलवार की सुबह तक हर संभव जगह तलाश की लेकिन नाकाम रहे।

लड़की के पिता ने रामकोला थाने को दी गई लिखित सूचना में बताया है कि उनकी पुत्रवधू का मायका कसया थाना क्षेत्र के एक गांव में है। उसके मायके का ही एक युवक ट्यूशन करने वाले के साथ अक्सर आता-जाता रहता था।

लड़की के पिता को यकीन है कि ट्यूटर, उसके साथ आने वाला युवक और एक अन्य अज्ञात युवक ने मिलकर उनकी दो बेटियों और पुत्रवधू को बहला-फुसलाकर घर से लेकर चला गया है। हालाकि इस संबंध में एसओ रामकोला ने बताया कि मामला संज्ञान में नही संज्ञान में आने पर कार्यवाही की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR