Breaking News

कुशीनगर में एक युवती की हत्या, आरोपी गिरफ्तार



कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक युवती के हत्या का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है।

कुशीनगर की यह घटना पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के बसहिया गांव के नौका टोला की है जहां रज्जाब अली के घर में शौचालय के पास उनकी 18 बर्षीय बेटी सायरा (काल्पनिक नाम) की लाश मिली। जिसकी धारदार हथियार से गला रेत का हत्या कर दी गयी थी।

उक्त घटना की सूचना रज्जाब अली ने सोमवार को सुबह पडरौना कोतवाली पुलिस को दी। जिस पर घटना स्थल पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्र्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही रज्जाब अली ने पुलिस को नामज्जद तहरीर देकर मासाहिब पुत्र जीमल साकिन बसहिया नौका टोला कुशीनगर पर हत्या का अरोप लगाया है। मृतक के पिता ने तहरीर में बताया है कि मुसाहिब उसकी वेटी से मुयाहिब के सम्बन्ध थे और यह बार-बार दबाव बना रहा था लकिन वह उसके दबाब में नही आ रही थी। जिसके कारण इसकी इसने हत्या कर दी।

नामज्जद तहरीर पर कोतवाली पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इस सम्बन्ध में कोतवाली प्रभारी तुलसी राम शाक्यवार ने बताया कि मुकदमा दर्ज है कार्यवाही की जारही है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR