Breaking News

कुशीनगर में सम्मेलन के बहाने ब्राम्हण वोट बैक के लिए खुब चले पैतरे




कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में रविवार बहुजन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महा सचिव सतीश चन्द्र 
मिश्रा ने पडरौना के ब्रम्हाणों को लुभाने के लिए खुब पैरतरे चलाये।

सतीश चन्द्र मिश्रा ने इस सभा के माध्यम से बसपा को ब्रम्हणों की सबसे हितैशी बताने में कोई कसर नही छोड़ी। कुशीनगर के पडरौना नगर के जूनियर हाई स्कूल के मैदान में आयोजित ब्राह्माण सम्मेलन के मुख्य अतिथि बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र ने कांग्रेस, भाजपा व सपा पर पूरे रौब में दिखे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस धूर्त, भाजपा धोखेबाज तो सपा गुमराह करने वाली पार्टी है। भाजपा ने जनता को राम मंदिर के नाम पर धोखा दिया, सपा ने लैपटाप व कन्या विद्याधन के नाम पर छला और कांग्रेस तो घोटालेबाजों की ही पार्टी है। उसका चेहरा पूरी तरह बेनकाब हो चुका है। उनके अनुसार बसपा ही वह पार्टी जो वेेदाग है।

जनता की आस अब बसपा से है, जिसका सबूत मिल रहा लोगों का भारी समर्थन है। बुद्ध की धरती पर दलित व ब्राह्माणों का यह संगम इतिहास बदल देगा और इसे बदलने के लिए बहन मायावती ने लोकसभा क्षेत्र कुशीनगर से शिक्षाविद् डा. संगम मिश्र को उतारा है।

श्री मिश्र ब्राम्हण सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने ब्राम्हणों का गुणगान करते हुए कहा कि ब्राम्हण एक विचारधारा है। ब्राम्हण समाज बुद्धिमान होता है, उसे अपनी शक्ति का एहसास करना होगा। आज पूरे प्रदेश के ब्राह्माणों को एकजुट होकर कहना होगा कि हम ब्राम्हण हैं। ब्राम्हण समाज सदियों से न्याय के लिए लड़ता रहा है, इसने हमेशा दीक्षा देने का कार्य किया है। वही उन्होने कहा सपा सरकार ने एक और घिनौना कार्य यह किया कि संस्कृत विद्यालयों का न सिर्फ अनुदान बंद किया बल्कि नियुक्त हुए संस्कृत शिक्षकों के निलंबन व बाद व अब बर्खास्तगी तक करा दी। स्कूलों में शिक्षा की गुणवत्ता गिरी है, विद्यालयों में न ब्लैक बोर्ड है न शिक्षक और नहीं बच्चों के बैठने का पर्याप्त इंतजाम। सरकार के मुखिया व उनके मंत्रीगण जनता की गाढ़ी कमाई से विदेशों में सैर कर रहे हैं।
इसके पहले लोकसभा प्रभारी व उम्मीदवार डा. संगम मिश्र ने कहा कि आज की इस भारी भीड़ ने हमारे मनोबल, ऊर्जा और ताकत को बढ़ाया है। आपने हमारी जिम्मेदारी व दायित्व को और बढ़ा दिया है। उन्होंने कहा कि ब्राम्हण समाज रामायण, सभ्यता व संस्कृति समाज के विकास में शुरु से अपना योगदान देता रहा है। ब्राम्हण जातिवादी नहीं होता, अगर होता तो आज रामकृष्ण की पूजा नहीं होती, रावण का पुतला नहीं जलाया जाता। सम्मेलन की अध्यक्षता लोकसभा क्षेत्र अध्यक्ष आनंद मणि त्रिपाठी ने की। जबकि संचालन हरे कृष्ण पाण्डेय ने किया।

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के बहुजन समाज पार्टी से जूड़े सभी ब्राम्हण जैसे विधान परिषद के सभापति गणेश शंकर पाण्डेय, एमएलसी डा.ओपी त्रिपाठी, रामू द्विवेदी, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अनंत मिश्र, सांसद ब्रजेश पाठक, भीष्मशंकर उर्फ कुशल तिवारी, आदि उपस्थित थे।

वही इस अवसर पर ब्राम्हण भाईचारा सम्मेलन में मुख्य अतिथि बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्य सभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र का जहां कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर स्वागत किया, वहीं लोकसभा क्षेत्र कुशीनगर प्रत्याशी डा.संगम मिश्र ने हनुमान जी की प्रतिमा भेंट की तथा नपा अध्यक्ष शिव कुमारी देवी ने स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR