Breaking News

कुशीनगर में विजली गिरने से एक की मौत, कई घायल


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में आकाशीय बिजली गिरने से दो की मौत हो गयी है। साथ ही करीब एक दर्जन लोगों के घायल हो गये है। 

कुशीनगर की यह घटना खड्डा उपनगर सहित शाहपुर गांव में मंगलवार को उस समय हुयी जब बरसात के बीच आकाशीय बिजली गिरी। जानकारी के अनुसार तेज गर्जन के साथ हुई हल्की बारिश के बीच कस्बे के वार्ड न. 11 शास्त्री नगर मुहल्ला निवासी समीउल्लाह के आंगन में गिरी आकाशीय बिजली के चपेट में 20 वर्षीया पुत्री फातिमा की मौके पर ही मौत हो गयी।

इस आकाशीय बिजली के चपेट में आने से मारूफ पुत्र समीउल्लाह, नुरअफ्सा पुत्री अजीमुल्लाह, शबनम पुत्री समीप घायल हो गये। घायलों को 108 नम्बर डायल कर एम्बुलेंस के माध्यम से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भेजा गया जहां इलाज चल रहा है।

वही शाहपुर गांव में रामअशीष राय के घर गिरी आकाशीय बिजली से अजय राय पुत्र हरिश्चन्द्र राय, रामअशीष पुत्र सुन्नर, सरिता पुत्री रामअशीष, सरोज पुत्री रामअशीष, राजन पुत्र परमहंस घायल हो गये। जिनका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर हुआ। बता दें रामअशीष की पुत्री सरिता की शादी 22 मई को तय है। मंगलवार को हल्दी के अवसर पर साउण्ड बज रहा था जिस पर विजली गिर गयी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR