Breaking News

अपने सगे बेटों ने रोक दिया दफनाने से अपने ही बाप का शव



कुशीनगर । उत्तर  प्रदेश के  कुशीनगर  में  अपने सगे बेटों ने अपने ही बाप के शव को दफनाने से मना कर दिया। हालत ऐसी  थी कि  मामला पंचायत के बाद थाने पहुचा जहां पुलिस के हस्तक्षेप  के बाद शव को देर रात दफनाया गया ।

बताया जाता है कि हिस्सा न मिलने से नाराज बेटों ने शुक्रवार को पिता का शव दफनाने से रोक दिया। कुशीनगर का यह मामला रामकोला थाना क्षेत्र के खोड़हां गांव  की है जहा यह घटना उस समय घटी जब  उक्त गाव  निवासी ठगई (95) की मौत हो गई । ठगई  की इसी थाना क्षेत्र के रोंवारी गांव में ससुराल है। वह ससुराल में ही रहते थे। अपनेचार पुत्रों शहाबुद्दीन, मजीद, खुर्शीद और हदीश में से मजीद और खुर्शीद के नाम उन्होंने खोड़हा गांव के खेत का बैनामा कर दिया था। 

इस बात को लेकर ठगई के दो अन्य पुत्र नाखुश थे। शुक्रवार को दिन के 11 बजे ठगई दुनिया से चल बसे। जब उनके शव को दफनाने की तैयारी शुरू हुई तो जमीन से बेदखल हुए उनके दोनों लड़कों ने रोक दिया। गांव में पंचायत बुलाई गई लेकिन मामला नहीं सुलझा और यह मामला रामकोला थाने पहुंचा।

ठगई का शव शाम सात बजे तक पड़ा रहा। एसआई बनवारी राय मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि पहले शव को दफना जाएगा और पंचायत कल थाने पर होगी। इसके बाद रात के आठ बजे शव को दफनाया जा सका।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR