Breaking News

सड़क बनाने को लेकर सत्याग्रह दसवें दिन भी जारी



कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में फाजिलनगर विकास खण्ड के बड़हरा चैराहे पर फाजिलनगर-बघौचघाट व बनकटा बाजार-कोइलसवा मार्ग बनवाने को लेकर सजग प्रहरी के अध्यक्ष नंदलाल गुप्त विद्रोही के नेतृत्व में चल रहा सत्याग्रह आंदोलन दसवें दिन शनिवार को भी जारी रहा। 

आन्दोलन कत्र्ताओं ने चेताया गया कि विभागीय अधिकारी मौके पर आकर मार्ग निर्माण कराने की दिशा में तत्काल कोई कार्यवाही नहीं करते हैं तो इस सड़क पर स्थित हर गांव और चैराहों पर आंदोलन खड़ा किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2009-10 सत्र में प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत बनी थी जिसके निर्माण कार्य निर्माण कार्य में व्यापक धांधली बरतती गई और निर्माण के एक वर्ष बाद ही टूटने लगी। सड़क बने मात्र दो वर्ष हुए हैं लेकिन पूरा सड़क टूटकर गड्ढे में तब्दील हो गई।

इस सड़क को लेकर सजग प्रहरी के अध्यक्ष नंदलाल गुप्त विद्रोही 25 अप्रैल से सत्याग्रह आंदोलन कर रहे हैं। 26 अप्रैल को मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक गंगा सिंह कुशवाहा ने तीन दिनों के अंदर कार्य शुरू न होने की दशा में आंदोलन में स्वयं शामिल होने की बात कही। अब विधायक का अल्टीमेटम भी समाप्त हो चुका है। लेकिन विभाग की आंख नही खुली और अभी तक कुछ नही हो सका।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR