Breaking News

दैवीय आपदा की शिकार हो गयी एक मासूम


कुशीनगर ।  उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अकाशीय विजली की चपेट में आने से एक बालिका की मौत हो है। वह स्कूल जा रही थी बारिस से छिपने के लिए बृक्ष का सहारा लिया और उसी बृक्ष पर ब्रजपात हो गया।

यह घटना कुशीनगर के तरया सूजान थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अहिरौलीदान में गुरूवार को उस समय घटी जब प्रात उक्त ग्राम पंचायत निवासी राम रतन सिंह की पुत्री कुमारी इंदु जो गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार की छात्रा थी, स्कूल जा रही थी। 

स्कूल जाते समय बारिश से बचने के लिए उसने एक पेड़ का सहारा लिया। और इत्फाक था कि उस वृक्ष पर वज्रपात हुआ जिसमें गांव के ही अमरकांत सिंह पुत्र कुशलदेव के साथ इन्दू चपेट में आ गई। दोनों बच्चे अचेत हो गए थोड़ी देर बाद बालक को होश आ गया लेकिन इन्दू को एंम्बुयेलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तरयासुजान ले जाया जा रहा था कि जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची तरयासुजान पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष ओपी राय ने बताया कि दैवीय घटना है। पुलिस परिजनों के उपस्थिति में शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम हेतु ले गई है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR