Breaking News

बच्ची को काटने वाले सर्प के साथ बच्ची ने दम तोड़ा


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में विधाता की लीला देख लोग दंग रह गये। कुछ ऐसी घटनाएं होती है, जो देखने व सुनने में अजीब तो जरूर लगती है, पर वह अमिट सत्य होती है।

ऐसी ही एक घटना कुशीनगर के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम सेंदुआर में रविवार को घटी, जहां गेहूं कटाई के बाद खेत में बाली बटोरने गई एक बच्ची की जहरीले सर्प के काटने से मौत हो गई।

ऐसा नही कि वह सर्प भी बच गया हो वह भी कुछ ही समय के अन्तराल पर बिना किसी के मारे ही तड़प तड़प कर मर गया। इस घटना को लेकर क्षेत्र में कौतूहल बना रहा।

ज्ञातव्य हो कि ग्राम सेंदुआर हाटा से पिपराइच जाने वाली मार्ग पर अहिरौली बाजार से लगभग एक किलोमीटर पूरब स्थित है। उक्त गांव निवासी कमलावती (उम्र 10 वर्ष) पुत्री रामवृक्ष निषाद रविवार की सड़क के किनारे एक खेत में गेहूं की बाली बटोर रही थी कि एक गेहुंअन सर्प ने उसे डंश लिया।

 बच्ची द्वारा चिल्लाने पर गांव के कुछ लोग जब खेत में पहुंचे तो यह देखकर हैरान रह गये कि सर्प एक ही स्थान पर बैठ कर अपने शरीर को ऐंठ रहा था।

बच्ची को लेकर परिजन आनन फानन में गोरखपुर इलाज कराने चले गए। इधर सर्प को देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। वही जब दोपहर होते-होते जहां बच्ची ने दम तोड़ दिया।

वहीं कुछ ही घंटों में सर्प के मुंह से भी झाग निकलने लगा और वह भी मर गया। घटना के संबध में आसपास के ग्रामीणों का कहना था कि इस तरह की घटना अपने जीवन में कभी नहीं देखी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR