Breaking News

कशीनगर में फिर एक नाबालिक की दरिन्दों ने लूट ली आबरू


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में फिर एक नाबालिक के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़त मासूम अपने रिश्तेदारी में गयी थी।

कुशीनगर में बलात्कार की यह घटना रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव का जहां अपने मामा के यहां गई नाबालिग मंगलवार की शाम शौच के लिए गई हुई थी। रात्रि करीब आठ बजे उसके गांव के ही आरोपी दो युवक मौके पर पहुंच उसे जबरिया बागीचे में खींच ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

घटना के बाद युवक नाबालिग को जबरन गांव लेते आए तथा दो दिनों तक बंधक बना अपने दो अन्य सहयोगियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म कराया। आरोपी युवक पीडि़त युवती से मामले को उजागर न करने की धमकी देते हुए शुक्रवार सुबह उसे गांव के बाहर छोड़ फरार हो गए। डरी सहमी घर पहुंची पीडि़ता ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। 

बेटी की साथ हुयी दरिन्दगी को देखते हुए पिता ने शुक्रवार को उक्त चारों आरोपियों के खिलाफ तहरीर देते हुए कहा है कि उक्त सभी बीते कुछ दिनों से लड़की के साथ छेड़खानी करते थे, जिसके चलते लड़की को उसके मामा के यहां भेजा गया था। इस इस तहरीर पर पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

इस सम्बन्ध में सीओ खड्डा विनोद यादव ने कहा कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। शीघ्र ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR