Breaking News

दो सम्प्रदायों के विवाद में एक दर्जन के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा


कुशीनगर ।  उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में मारपीट व छेड़छाड़ के साथ जान से मारने की धमकी को लेकर दो सम्प्रदायों में उपजे तनाव को लेकर कुशीनगर पुलिस ने एक दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
यह घटना कुशीनगर में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम मलुकहीं की है जहां दो संप्रदायों के बीच मारपीट व छेड़छाड़ तथा मारने की धमकी को को लेकर गांव में तनाव हो  गया।

 स्थिति ऐसी है कि ग्रामीण दहशत में हैं कि कहीं कोई अप्रिय घटना न घट जाय। वहीं एक आरोपी के यहां शादी होने के कारण स्थानीय प्रशासन द्वारा सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए हैं। जिसमें दोपहर बाद एक ट्रक पीएसी थाना अहिरौली व कप्तानगंज के पुलिस कैम्प की हुई है।

ज्ञातव्य हो कि शनिवार की प्रात दो समुदायों में मामूली विवाद को लेकर हुई मारपीट, लूटपाट, छेड़छाड़ हुई थी, जिसको लेकर ग्रामीणों ने हाटा कप्तानगंज मार्ग जाम कर दिया जो अभियुक्तों को चैबीस घंटे के अन्दर गिरफ्तारी के आश्वासन पर समाप्त हुआ । इसमें मुकामी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए ग्यारह लोगों अमिउल्लाह, अलीबास, मीनाज, हिसामुल, नौशाद, तेनू, अशफाक, गुड्डु, इस्तेफाक, सद्दाम, इबारत के खिलाफ आपराधिक व एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज की है।

इस मामले में जहां एक तरफ से मुकदमा दर्ज हुआ था वहीं रविवार को पुलिस नें फिर दूसरे पक्ष द्वारा दिये गए तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दिया। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष कप्तान गंल ने बताया कि दोनो तरफ से मिली तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कार्यवाही की जा रही है ।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR