Breaking News

कच्ची के आगोश में समा गया कुशीनगर का एक युवक



टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो 
खड्डा,कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में कच्ची दारू पीने से एक युवक की मौत हो गयी। मृत युवक कुशीनगर के विहार सीमा पर बसे महदेवा गांव का निवासी बताया जारहा है।

जानकारी के अनुसार कुशीनगर जनपद के खड्डा विकास खण्ड अन्र्तगत  महादेवा गांव निवासी गोपाली बुधवार को काम से हार थक कर घर आया और फिर विहार प्रान्त के गांव भैसहियां में बनने वाले कच्ची दारू पीने चला गया। हालत ऐसी हो गयी कि देर दारू पी कर लौटते समय वह रास्त में गिर गया। इधर परिजनों ने रात को काफी खोजबीन की लेकिन कही उसका पता नही चल सका। गुरूवार को भैसहा गांव के रास्ते में उसका शव मिला। इधर पुलिस को घटना की सूचना देकर परिजनों ने मृतक का अन्तिम संस्कार कर दिया।


ज्ञातव्य हो कि विहार के पुलिस जिला वगहा क्षेत्र क्षे भैसहियां गांव जो नारायणी के रेताक्षेत्र में बसा है। यहां कच्ची दारू का अबैध करोबार धड़ल्लें स ेचल रहा है। इधर कुशीनगर के सीमा पर बसे खड्डा थाना क्षेत्र के वुलहवां, महदेवा, पनिहवां, बोधीछपरा, सालिक पूर गांव के गरीब  परिवारों के युवक काम करने के बाद शाम को थकान मिटाने के लिए भैसहियां गांव में बनने वाले कच्ची दारू के अड्डे पर चले जाते है और वे रोक टोक के छक कर पीते है। 

इधर कुशीनगर के जिला आबकारी अधिकारी एस के राय कहते है कि कच्ची दारू का यह अड्डा विहार प्रान्त है और जिससे हमारी टीम कुछ नही कर पाती बैसे हम ध्यान देते है की कुशीनगर की सीमा कच्ची दारू की सप्लाई न हो लकिन वहां जाकर पीने वालों पर कौन सी कार्यवाही की जाए।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR