Breaking News

व्यापारी सलामत पहुचा घर, अपहरणकर्ता गिरफ्तार


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
पडरौना, कुशीनगर । कुशीनगर जनपद के सेवरही कस्बें से बारह दिन पहले अपहृत युवा व्यापारी धीरज नाथानी को पुलिस ने सही-सलामत घर पहुंचा दिया। वह काफी घबराए हुए थे। इसके लिए पुलिस टीम को 5000 हजार की इनाम दिया गया है ।

पुलिस ने इस अपहरण के मामले में छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है। शेष की तलाश चल रही है। उसके आने से बाजार में उत्सव जैसा माहौल है। लोगों में मिठाइयां बांटी जा रही थीं।अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटकर आए धीरज नाथानी ने बताया कि जब वह दुकान जाने के लिए घर से निकले थे, तभी दो बाइक पर दो बदमाश और चारपहिया गाड़ी में बैठे छह अपराधियों ने उन्हे घेर लिया था। उनमें से एक ने रिवाल्वर निकालकर गाड़ी में बैठा लिया।

धीरज ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने उनकी आंख पर पट्टी बांध दी। कुछ दूर ले जाने के बाद अपहरणकर्ता नाव में बैठाकर ले गए। उसके बाद उनको रेता में ले गए, जहां रोजाना एक समय चावल-सब्जी खाने में देते थे। शुक्रवार की देर शाम उनको बरवापट्टी क्षेत्र के एक बंधे के पास से पुलिस ने मुक्त कराया।

इस बात का खुलाशा करते हुए पुलिस अधीक्षक ने शनिवार को बताया कि रात करीब साढ़े सात बजे सीओ तमकुहीराज दिनेश कुमार सिंह उनको घर लाकर छोड़ दिया। उन्होने कहा कि छह अपराधियों को पकड़ा गया है। शेष को पकड़ने की कोशिश चल रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR