Breaking News

100 रूपये में प्रेरको का रजीस्र्टड डाक पहुचा डायट



टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
पडरौना, कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में सोमवार को सचिव जिला लोक शिक्षा समिति कुशीनगर के पास प्रेरको के आवेदन का रजिस्र्टड पत्र मात्र 100 रूपयें में ही पहुच गया। जब कि मात्र 22 रूपये न्यूनतम शुल्क है।
ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर में प्रेरको के लिए जिले के रिक्त पदो पर आवेदन मांगा गया था जिसमे 30 दिसम्बर को रजीस्र्टड डाक से आवेदन पत्र पहुचने की तिथि निर्धारित की गयी। जिसके लिए सोमवार को साखोपार पोस्ट आफिस पर खुब बसूली हुयी। एक-एक डाक के लिए 100-100 रूपये दिये गये। यही नही यह आलम वहा जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डायट) पर देखने को मिला। वहां भी 100-100 रूपये में रजी. पत्र लेकर पोस्ट मैनों ने डायट कार्यालय में रिसीव कराये।

ताजूब की बात तो यह है कि 100 रूपये के खर्च पर भेजे गये इन पत्रों पर किसी में 10 रूपये, किसी में 20 रूपये, आर. एल 17 में तो दो-दो रूपये के दो टिकट लगे थे। कई पत्र विना टिकट के ही डायट कार्यालय में सोमवार को जमा करा कर रिसीव करा लिया गया। लेकिन 100 रूपया देकर फार्म जमा करने वाले शाम तक अपना सिर खुजा रहे थे। कि क्या पता ये हमारे फार्म स्वीकार किये जायेगें या नही ? ऐसा तो नही कि बाद में उसे छाट  दिया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR