Breaking News

बंगाल की लड़की कुशीनगर से बरामद

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो
 सेवरही , कुशीनगर । बंगाल पुलिस ने बंगाल से भगाकर लायी गयी युवती को कुशीनगर पुलिस की मद्द से गिरफ्तार कर लिया है। अदालत से रिमाण्ड पर लेने के बाद पुलिस युवती को बंगाल ले जायेगी।

ज्ञातव्य हो कि बंगाल का रहने वाला एक युवक तमकुहीराज में एक आर्केस्ट्रा पार्टी में विगत कई वर्षो से काम करता है तथा लड़कियो को बंगाल से लाकर आर्केष्ट्रा पार्टी को देता है उसके बदले उसे मोटी कमाई हो जाती है।

उक्त युवक विगत दो माह पूर्व बंगाल की नवनीता नामक युवती को बिना उसके परिजनो को बताये भगा ले आया तथा पटहेरवा थाना क्षेत्र के भरपटिया के राष्ट्रीय राज्य मार्ग 28 के किनारे एक रुम में रख दिया था। उस रुम में एक आर्केष्ट्रा पार्टी की अन्य लड़कियां भी रहती है। उधर नवनीता के परिजनों ने अपनी लड़की को काफी ढूढ़ा लेकिन वह नही मिली परेशान परिजन बंगाल प्रदेश के महसीताल थाने में प्राथमिकी दर्ज कराये। महसीताल पुलिस ने मु.अ.सं. 1008/13 की धारा 363 ए, 366 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया तथा विवेचना शुरु कर दी।

कि कुछ सुराग मिले कि युवती उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के तमकुही राज में है तो थाने के एसआई सैबू घोष अपने साथ दो अन्य महिला सिपाही को लेकर तमकुहीराज पुलिस चैकी पहुंचे तथा पुलिस की मदद मांगी चैकी के सिपाही मन्टू सिंह इनको लेकर राष्ट्रीय राज्य मार्ग के पास झरही नदी के किनारे पहुंचे तथा आर्केस्ट्रा में रह रही लड़की को देखा गया तो भगायी गयी लड़की उसी में थी तथा भगाकर लाया लड़का भी मिल गया।

चूंकि घटना स्थल थाना पटहेरवा में होने के कारण पटहेरवा पुलिस दोनो को अपने यहां आमद किया तथा षनिवार को न्यायालय में पेश करने के बाद इज्जात मिलने पर युवती को पुलिस बंगाल ले जायेगी।



कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR