Breaking News

कुशीनगर में फिर एक मासूम की लूट ली गयी आबरू


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो
पडरौना, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक 4 बर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्तसे बाहर है। 

कुशीनगर के पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम विशुनपुरा में मानवता को शर्मसार करने वाले एक 22 वर्षीय युवक ने बच्ची को बहला फुसला कर किसी सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।बच्ची के चिल्लाने की आवाज सून परिजनों सहित ग्रामीण मौके पर पहुचे जिसे देख युवक फरार हो गया। पुलिस  तहरीर के मुताविक नामजद मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त की तलाश में जुटी हुई है।

पीडि़त बच्ची के पिता ने कोतवाली पुलिस को दिये प्रार्थना पत्र में कहा है कि गांव का युवक मनीज अंसारी पुत्र हाफिज अंसारी ने पांच वर्षीय बच्ची को दिन के दो बजे बहला फुसलाकर गांव के पश्चिम एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।बच्ची चिखती चिल्लाती रही। बच्ची के शोर को सून घटनास्थल पर परिजनों सहित पहुंचे ग्रामीणों को देखते ही उक्त युवक वहां से रफ्फू चक्कर हो गया।

घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने बच्ची को जिला संयुक्त चिकित्सालय भेजवाया जहां उसकी स्थिति नाजुक बतायी जा रही है।वही पुलित ने पिता की तहरीर पर उक्त युवक पर धारा 376 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR