Breaking News

कुशीनगर की सड़को पर दौड़ रही थी भाजपा

टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो।
कुशीनगर।  भारतीय जनता पार्टी लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की 63 वीं पुण्यतिथि पर रविवार को आयोजित दौड़ेगा भारत-जुड़ेगा भारत के तहत छात्र, युवा सहित बुजुर्ग के साथ सड़कों पर दौड़ती हुयी नजर आयी।
 
भाजपा की यह दौड़ रन फार यूनिटी के तहत नगर स्थित गायत्री मंदिर से बाउली चैक तक आयोजित थी। इस दौड़ में विभिन्न वर्गो के लोग शामिल रहे। पंचायत प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक लल्लन त्रिपाठी ने हरी झंडी दिखाकर दौड़ शुरू कराया। दौड़ से पूर्व लौह पुरुष के चित्र पर लोगों ने पुष्प चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी। दौड़ के दौरान विद्यालयी बच्चे बैंड धुनों के साथ सफेद टी शर्ट व रिबन पहनकर नए भारत के निर्माण का संकल्प लेकर बाउली चैक पहुंचे।

दौड़ पूरा होने के बाद बावली चैक पर भाजपा ने एक सभा की जिसे संबोधित करते हुए संयोजक श्री त्रिपाठी ने कहा कि आजादी के समय देश में मौजूद 565 रियासतों को एकीकरण करने का कार्य लौह पुरुष ने किया था। उन्हीं की याद में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से यहां की जनता दौड़ में शामिल हुई है।

कार्यक्रम को संबोधित करते जिलाध्यक्ष लल्लन मिश्र ने कहा कि दौड़ेगा भारत-जुड़ेगा भारत अभियान के तहत आयोजित दौड़ कार्यक्रम में शामिल होकर जनता ने सिद्ध कर दिया कि सभी मोदी के नेतृत्व की प्रतीक्षा में हैं। लौह संग्रह समिति के जिला संयोजक रमेश सिंह सैंथवार ने दौड़ में शामिल लोगों को धन्यवाद दिया। कार्यक्रम को जगदंबा सिंह व बंका सिंह ने भी संबोधित किया।
 
भाजपा के इस कार्यक्रम में पूर्व एमएलसी राजेश पांडेय, विधायक गंगा सिंह कुशवाहा, पूर्व विधायक सुरेंद्र शुक्ल, मदन गोविंद राव, दीपलाल भारती, डा. परशुराम मिश्र, क्षेत्रीय मंत्री अजय तिवारी, डा.नीलेश मिश्र, पीएन पाठक, राज किशोर सिंह, राधेश्याम दीक्षित, संजय लाल श्रीवास्तव, अजय मणि, जयप्रकाश शाही, मनोज जायसवाल, प्रदीप पांडेय सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR