Breaking News

कुशीनगर में सब्जी विक्रेता करेगें लोक सभा चुनाव का वहिष्कार


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो
पडरौना, कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में कुछ सब्जी विक्रेताओं ने आगामी लोक सभा चुनाव का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है।

मतदान वहिष्कार यह निर्णय विक्रेताओं ने मंडी निर्माण के प्रति प्रदेश सरकार की उदासीनता से आजिज होकर लिया है। कुशीनगर के पडरौना नगर गुरूवार को मुखर सब्जी विक्रेताओं ने मंडी नहीं तो वोट नहीं का नारा बुलंद किया तथा जोरदार प्रदर्शन किया।

गुरुवार को गुदरी बाजार में आलू, प्याज, हरी सब्जी विक्रेता संघ की बैठक को संबोधित कर रहे साहेब ने कहा सब्जी विक्रेताओं के लिए मंडी की कवायद वर्षो पूर्व हुई थी। प्रदेश सरकार की उपेक्षा व जिला प्रशासन की उदासीनता के कारण नवीन मंडी स्थल निर्माण का सपना सच नहीं साबित हो रहा है।

स्थितियां ऐसी है कि न व्यापारियों की सुरक्षा है न व्यापार के विकास की संभावनाओं को पंख ही लग पा रहे हैं। असंगठित मंडी के कारण तमाम तरह की दुश्वारियां हर रोज झेलनी पड़ रही है। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि व्यापारियों की मांगों को अनसुना किए जाने से सब्जी विक्रेताओं में आक्रोश है।

इस विरोध प्रदर्शन में मनोज कुमार जायसवाल, जमालुद्दीन, सलाहुद्दीन, नागेंद्र केसरी, इनायत अली, सुनील कुमार, मैनुद्दीन, अनिल गुप्ता, अहमद अली, जगरनाथ, हैदर अली, कृष्णा प्रसाद मद्देशिया आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR