Breaking News

स्कूल जारही छात्राओं के साथ छेड़छाड़


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अर्धविक्षिप्त महिला के साथ कथित दुराचार का मामला अभी थमा भी नहीं कि शनिवार को रामकोला थाना क्षेत्र के ग्राम कटघरही में स्कूल जा रही छात्राओं के साथ रास्ते में एक मनबढ़ युवक द्वारा छेड़खानी किये जाने तथा विरोध करने पर मारने-पीटने का मामला प्रकाश में आया है। 

छात्रायें अपने उपर हुई घटना को खुलेआम बयां कर रही हैं। घटना की लिखित सूचना परिजनों के साथ छात्राओं ने मुकामी थाने में जाकर दी है। पुलिस ने ऐसी किसी घटना से इनकार किया है।

बताया जाता है कि रामकोला थाना क्षेत्र के ग्राम कटघरही में हाईस्कूल में पढ़ने वाली पांच छात्रायें एक साथ स्कूल के लिए घर से निकली। गांव के बाहर पहुंची तो गांव का ही एक मनबढ़ युवक रास्ते में मिला और उन पर फबतियां कसने लगा और छेड़छाड़ की। छात्राओं ने विरोध किया तो उक्त युवक ने इनके साथ मारपीट भी की। जिसमें एक छात्रा को गम्भीर चोटें आयी।

घटना स्थल से ही छात्रायें वापस अपने घर गयीं और सारी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिस पर परिजनों ने गांव के मुखिया के साथ छात्राओं को लेकर मुकामी थाने में जाकर लिखित रूप से घटना की जानकारी करायी और पीडि़त छात्रायें अपनी आपबीती खुद खुलकर बयां कर रहीं थी।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष रामकोला जीतेन्द्र कुमार यादव का कहना था कि मैं किसी दूसरे ड्यूटी में हूँ थाने पर पहुंचकर इस मामले की जानकारी लूंगा। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR