Breaking News

बर्दीधारी दरोगा पर छेड़खानी का आरोप



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बर्दी धारी द्वारा एक महिला के साथ छेड़ खानी का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़ता ने पुलिस क्षेत्राधिकारी से न्याय की गुहार लगायी है ।

ज्ञात्वय हो कि कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक लड़की ने स्थानीय थानाध्यक्ष जैसराज यादव पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। 

बताते चले कि नेबुआ नौरंगिया थाने की एक गांव निवासी लड़की ने सीओ खड्डा को दिए शिकायती पत्र में कहा है कि 21 सितंबर की रात उनके घर में गांव के ही एक युवक को पकड़ लिया गया। लड़की ने पकड़े गए युवक पर रेप का आरोप लगाया था।

गांववालों ने उसे पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। गांव में पहुंची पुलिस रेप के आरोपी के साथ ही पीडि़त और उसके परिवारवालों को भी थाने लाई। पीडि़ता के मुताबिक थाने में मुकदमा दर्ज करने और डॉक्टरी परीक्षण की मांग को अनदेखा कर रुपये की मांग की गई। 

पीडि़ता का आरोप है कि इसी रात एसओ ने मुझको अपने कार्यालय में बुलाया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। मैं भागकर बाहर आई। उसके बाद हम और हमारे परिवार वाले भागकर थाने के बाहर जाकर शरण लिए।

वहीं दूसरी ओर नेबुआ नौरंगिया के थानाध्यक्ष जैसराज यादव का कहना है कि उन पर लगाया गया यह आरोप पूरी तरह से गलत है। कहा कि एक गांव में युवती के बुलाने पर पहुंचे युवक को पकड़कर लोगों ने पीट दिया। युवक की हालत गंभीर थी। इस मामले में उसे पीटने वालों पर केस दर्ज किया गया। बाद में चैकीदार की तहरीर पर युवक पर भी रेप का मुकदमा दर्ज किया गया। 

इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक कुशीनगर ललित कुमार सिंह ने बताया कि जाॅच चल रही है जिसकी जिम्मेदारी क्षेत्राधिकारी खड्डा को सौपी गयी है। रिपोर्ट आने पर दोषियों के खिलाफ निश्चित कार्यवाही की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR