Breaking News

जे.डब्लू.ओं के मांग जायज पूरा करें मुख्यमंत्री-राधेश्याम


कुशीनगर । जर्नलिस्ट्स वेलफेयर आर्गनाईजेशन के मांग पत्र को जायज ठहराते हुए विधायक ने मुख्य मंत्री को पत्र लिख कर इसे पूरा कराये जाने का निवदेन किया है। साथ ही आश्वासन भी दिया की इसे अतिशीघ्र पूरा कराया जायेगा। 

हाटा सपा विधायक राधेश्याम सिंह को पत्रक देते हुए जे.डब्लू.ओ. का प्रतिनिधिमण्डल
ज्ञातव्य हो कि जर्नलिस्ट्स वेलफेयर आर्गनाईजेशन ने अपने विगत दिनों की बैठक में पहले मुख्यमंत्री को भेजे गये मांग पत्र को पुनः सपा विधायकों के माध्यम से मांग पत्र भेजने का निर्णय लिया था। उस मांग पत्र में पत्रकारों को किसानों की तरह पाच लाख की दुर्घटना बीमा, ग्रामीण व शहरी पत्रकारों को राज्यस्तरीय मान्यता , प्रदेश के प्रत्येक जिला मुख्यालयों पर पत्रकारों के पुर्नवास की व्यवस्था, पत्रकार संगठनों के लिए कार्यालय भवन की व्यवस्था, तथा पत्रकारों के आश्रितों के लिए उच्च एंव तकनीकि शिक्षा में अतिरिक्त सुविधा प्रमुख रूप से थी।

जिसके क्रम में गुरूवार को जर्नलिस्ट्स वेलफेयर आर्गनाईजेशन के प्रतिनिधि मण्डल ने समाजवादी पार्टी के पडरौना लोक सभा प्रभारी एवं हाटा विधायक राधेश्याम सिंह को मुख्य मंत्री को सम्बोधित पाॅच सूत्रीय ज्ञापन दिया जिसका संज्ञान लेते हुए विधायक राधेश्याम सिंह ने मुख्य मंत्री के पास पत्र लिखा है। जिसमें स्पस्ट रूप में कहा गया है कि जर्नलिस्ट वेलफेयर आर्गनाईजेशन की मांग न्यायोचित है । पत्रकारों के हितों को ख्याल में करते हुए इसे पूरा किया जाना चाहिए।

जर्नलिस्ट्स वेलफेयर आर्गनाईजेशन के इस प्रतिनिधिमण्डल में कार्यकारी अध्यक्ष भानु प्रताप तिवारी, जिलाध्यक्ष अजय कुमार त्रिपाठी, संरक्षक ज्योतिभान मिश्र, आलोक तिवारी, तौसिफ अहमद खां, अनवर, जीवन देव वर्मा, मुमताज, मु. नईम, राणाप्रताप सिंह, प्रेम शंकर सिंह सूर्यबंशी, असगर सहित दर्जनों पत्रकार शामिल रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR