Breaking News

पिता ने विकलांग बच्ची को नहर में फेका


दुदही, कुशीनगर। विशुनपुरा व कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सीमा अन्तर्गत मोहन पट्टी के सामने गंण्डक नहर में पिता द्वारा 8 वर्षीय विकलांग बच्ची को जान से मारने के नियत से धक्का देने का सनसनी फैलने वाला मामला प्रकाश में आया। इस मामले में जहां विशुनपुरा पुलिस कार्यवाही की जगह कुबेरस्थान थानाक्षेत्र का मामला बता टाल रही है। 

पीडि़ता के अनुसार तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के विजयपुर उतरपट्टी निवासी 8 वर्षीय कविता पुत्री खजान्ती कक्षा 3 की छात्रा को इलाज के बहाने बाईक पर बैठाकर निकला। कुछ देर बाद मोहन पट्टी के सामने गण्डक नहर के पुल पर बैठाकर अभी लौटने को कहकर थोड़ी देर बाद लौटा। तब तक अंधेरा हो चुका था। उसके पास पहुंच कर पिता बाईक स्टार्ट किया और अपनी बच्ची को धक्का देकर चल दिया। नहर में गिरने के साथ ही बच्ची की चीख सुन सोमवार को देर शाम बाजार करने वाले उधर से जा रहे थे।

 बच्ची को डुबते-उतरते देखकर जहां जंबाज युवक प्रमोद एवं कमलेश ने बच्ची को किसी तरह निकाला। जिसकी हालत गंभीर थी। उसको दोनो युवक हास्पीटल में भर्ती करवाये और पुलिस में सूचना दी। वहीं बच्ची होश में आने के बाद विकलांग ने जब अपनी दर्द बयां की तो उपस्थित लोगों के रोगटे खड़े हो गये।

गरीब और बीमारी ने पिता को अपनी संतान की हत्या करने के लिए मजबूर कर दिया। शुक्रिया जांबाजों को जिसकी बदौलत छात्रा को जीवनदान मिला। जिलाधिकारी आर0 सैम्फिल ने घटी घटनाओं को अत्यन्त गंभीरता से लेते हुए जीवनदान पाई छात्रा को इलाज अपने सुपरविजन में तथा अन्त्योदय कार्ड तथा शौचालय एवं विकलांग पंेशन उपहार स्वरुप प्रदान किये।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR