Breaking News

जे.डब्लू.ओं. ने दंगों में मृत पत्रकारों को कैंडिल जलाकर दी श्रद्धांजली


   परिवार को पूर्नवास की व्यवस्था के साथ 25 लाख की आर्थिक सहायता के मांग

कुशीनगर  ।  उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में जर्निलिट्स वेलफेयर आर्गेनाइजेशन के अहवान पर मुज्जफरन
गर के दंगो में पत्रकार राजेश वर्मा तथा छायाकार इकरार की मौत को लेकर पत्रकारों ने कैंडिल जलाया तथा जबाज खबरनबिसो को श्रद्धांजलि अर्पित की।

सोमवार को शायं सात बजे जर्निलिट्स वेलफेयर आर्गेनाइजेशन के सदस्य पत्रकारों ने पडरौना नगर स्थित सुभाष चैक पर एकत्र होकर सबसे पहले नेता जी सुभाष चन्द्र बोस की प्रतिमा का माल्यापर्ण किया।
उसके बाद मुज्जफरनगर के दंगों में पत्रकार राजेश वर्मा व छायाकार इकरार के मौत को लेकर कैंडिल जला कर श्रद्धांजली अर्पित की। श्रद्धांजली में पत्रकारों ने प्रदेश सरकार से इन दोनों खबर नविसों के परिवार के लिए पूर्नवास के व्यवस्था की मांग की साथ ही प्रदेश सरकार द्वारा 15 लाख रूपये की सहायता को कम बताते हुए 25 लाख रूपये के आर्थिक सहायता की देने मांग की।

जे डब्लू ओं ने बताया कि दोनों मृत पत्रकार अपने दायित्वों का पालन कर रहे थे लेकिन उग्र हिंसक भीड़ ने उन्हे नही बक्सा और उन्हे बर्बरता से मार डाला। जर्निलिट्स वेलफेयर आर्गेनाइजेशन इस कैन्डिल के माध्यम से मृत पत्रकारों की आत्मा के शान्ति के लिए श्रद्धांजली दिया है।

श्रद्धांजली सभा में शामिल होने वालों में जर्निलिट्स वेलफेयर आर्गेनाइजेशन के कार्यकारणी अध्यक्ष भानु प्रताप तिवारी, जिलाध्यक्ष अजय कुमार त्रिपाठी, ज्योतिभान मिश्रा, हरिगोबिन्द चौबे , उपेन्द्र कुशवाहा, सुनील तिवारी, ओमप्रकाश मिश्र, तौसिफ अहमद खां, कासीनाथ साहनी, संजय त्रिपाठी, जीवन देव वर्मा, मु. नईम, रामकृपाल कुशवाहा, मनोज चौबे , खुशीर्द आलम, रवि पाण्डेय, आदि प्रमुख रूप से रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR